दबंग 3 का हुड़ – हुड़ वीडियो सॉन्ग रिलीज, यहाँ देखे वीडियो
दबंग 3 का हुड़ – हुड़ वीडियो सॉन्ग रिलीज, यहाँ देखे वीडियो
Share:

फिल्म दबंग 3 के हुड़ हुड़ दबंग सॉन्ग का वीडियो रिलीज हो गया है. इस फिल्म में सलमान खान ने ​मुख्य किरदार अदा किया है. हुड़ हुड़ फिल्म दबंग 3 का टाइटल सॉन्ग है, इससे पहले गाने का ऑडियो वर्जन रिलीज किया गया था. लेकिन अब फिल्म दबंग 3 का हुड़ हुड़ फुल सॉन्ग वीडियो के साथ रिलीज कर दिया गया है. हुड़ हुड़ सॉन्ग में सलमान खान का दबंग अंदाज एक बार फिर से दर्शकों को देखने को मिल रहा है. सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजेरकर की फिल्म दबंग 3 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.

सुशांत सिंह राजपूत ने काम से लिया ब्रेक, जानिए क्या है वजह

क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही दबंग 3 रिलीज का सलमान खान के फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म के टाइटल सॉन्ग के रिलीज के बाद से गाने के वीडियो का भी इंतजार किया जा रहा था. गाने में घाट किनारे सलमान खान जींस शर्ट पहने आंखों पर काला चश्मा लगाए डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, अस्पताल से मिल रहे अच्छे संकेत

इस शानदार गाने में दिव्या कुमार, शाबब सबरी और साजिद ने अपनी आवाज दी है वहीं गाने के लीरिक्स जलीस शेरवानी के हैं. दबंग 3 का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं, वहीं अरबाज खान और सलमान खान फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.दबंग 3 में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा अरबाज खान, किच्चा सुदीप, माही गिल और सई मांजरेकर भी नजर आएंगी. फिल्म में सलमान खान का जवानी लुक भी देखने को मिलेगा जिसमें वो सई मांजरेकर संग रोमांस करते दिखाई दे रहे है.

फिल्म द बॉडी का ट्रेलर कल होगा रिलीज, नए पोस्टर ने दहलाया दिल

Mardaani 2 Trailer Review: ट्रेलर में दिखा दिल को दहलाने वाला दृश्य, बर्बरता की सारी हदे हुई पार

मर्दानी 2 ट्रेलर रिलीज होने के बाद ट्रेंड करना शुरू, जाने सेलेब्स रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -