रिलीज से पहले ही हिट 'दबंग सरकार', रच दिया एक नया कीर्तिमान
रिलीज से पहले ही हिट 'दबंग सरकार', रच दिया एक नया कीर्तिमान
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की आने वाली फिल्म ‘दबंग सरकार ’ का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं. बातक दें कि ट्रेलर 31 अगस्त को शाम 6 बजे यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. इसमें खेसारी लाल का एक अलग ही लुक नजर आ रहा है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर जमकर वायरल हो गया है.लगातार इस ट्रेलर को यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा हैं और अब फिल्म के रिलीज होने का सभी बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं. 

खेसारीलाल का दबंग अवतार, 'दबंग सरकार' का ट्रेलर रिलीज

फिल्म ‘दबंग सरकार’ के ट्रेलर को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. आलम यह है कि इसे अब तक 20 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. फिल्म के पहले ही पोस्टर और टीजर भी जारी किये जा चुके हैं जिन्हे दर्शको को तरफ से अच्छ रिस्पॉन्स मिला हैं.  ट्रेलर रिलीज होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इसकी चर्चाएं काफी तेज हो गई है. 

खूब बजी तालियां, जब खेसारीलाल ने आकांक्षा से कहा- 'नवरतन तेल लगवला से'...

भोजपुरी सिनेमा में यह एक नया रिकार्ड है जब किसी फिल्म के ट्रेलर को महज़ कम समय में यह बड़ी कामयाबी हासिल हुई है और लगातार यूट्यूब पर देखने वालो का आंकड़ा बढ़ता ही चला जा रहा हैं. ट्रेलर में जहां खेसारी लाल यादव का जबरदस्त एक्शन दिखाई दे रहा है, तो वहीं दूसरी ओर काजल राघवानी अपनी मस्त अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं. 

यह भी पढ़ें...

दबंग रोल में नजर आएंगे खेसारी, इस दिन आ रहा है फिल्म का ट्रेलर

दबंग-3 के लिए सोनाक्षी ने ठोंक दिया दावा, किया नया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -