दबंग रूप में आने को तैयार सुपरस्टार, इस दिन होगी रिलीज
दबंग रूप में आने को तैयार सुपरस्टार, इस दिन होगी रिलीज
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, दीपिका त्रिपाठी और आकांक्षा अवस्थी फिल्म दबंग सर्कार जल्द ही सिनेमाघरों में एंट्री लेने जा रही है. बता दें कि बिहार और झारखण्ड में यह फिल्म 30 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म को लेकर न सिर्फ दर्शकों के बीच उत्‍सुकता है, बल्कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री को भी इंतजार है. 

फ़िल्म दबंग सरकार के निर्माता दीपक कुमार व राहुल वोहरा है और इस फ़िल्म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा है जिन्होंने खुद इस फ़िल्म की कहानी लिखी है. बता दें कि इस फिल्म से दर्शकों को बेहद उम्मीदें है. फिल्म की शूटिंग लखनऊ के विभिन्‍न खूबसूरत लोकेशन पर संपन्न हुई है. फिल्म में दर्शकों को भरपूर एक्शन, रोमांस व ड्रामा के साथ दिल को छू लेने वाली लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी जो दर्शकों का बहुत मनोरंजन करने के लिए तैयार है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेंसर बोर्ड में कुछ प्रॉब्लम के कारण इस फिल्म को छठ पूजा पर रिलीज नहीं किया गया. फ़िल्म में परफेक्शन और क्लास के लिए काफी पैसे लगाएं हैं जिसके चलते फिल्म के निर्माता कोई रिस्क नहीं उठाना चाहते थे. लेकिन अब फिल्म के रिलीज डेट तय हो गई है. बता दें कि दबंग सरकार  भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्‍म है. इसमें खेसारी एक दबंग इंस्पेक्टर के किरदार को निभाते हुए नजर आएंगे. वहीं “दीपिका त्रिपाठी और आकांक्षा अवस्थी ” मुख्य भूमिका में है. सेक्सी एक्ट्रेस काजल राघवानी का आइटम नंबर भी इसमें आपको देखने को मिलेगा. 

भोजपुरी सिनेमा में DJ की धूम, रिलीज हुआ धाँसू पोस्टर

इस बिमारी के कारण मरने के कगार पर पहुँच गई थी यह एक्ट्रेस, अब भी है खतरा

सेक्सी वीडियो : चुम्मा नया साल के...

फेयर एंड लवली की दुकान, देखिए भोजपुरी सिनेमा का सबसे सेक्सी वीडियो

जमकर रोमांस करते रहे मोनालिसा और पवन सिंह, आग की तरह फैला VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -