सलमान खान की टीम में कैटरीना कैफ की जगह शामिल हुई ये एक्ट्रेस, सामने आए जबरदस्त VIDEO
सलमान खान की टीम में कैटरीना कैफ की जगह शामिल हुई ये एक्ट्रेस, सामने आए जबरदस्त VIDEO
Share:

इन दिनों एक ओर जहां बॉलीवुड जगत की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एवं विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी सुर्ख़ियों में बनी हुई है, तो वही अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) रियाद (Riyadh) में अपनी टीम के साथ दबंग टूर पर निकलें हैं। सलमान कई वर्षों से अपनी सुपरहिट फिल्म ‘दबंग’ के नाम से स्टेज शो करते रहे हैं। इस वर्ष उनका शो 10 दिसंबर को रियाद में होना है। सलमान के नजदीकी सूत्र बताते हैं कि जैसे ही कटरीना कैफ एवं विक्की कौशल की शादी की दिनांक पक्की हुई, सलमान ने इस शो को हरी झंडी दे दी थी।

खैर बात दबंग टूर की करें तो सोशल मीडिया पर इस टूर से संबंधित कई वीडियो आपको देखने को मिलेंगे। ऐसा ही एक वीडियो शिल्पा शेट्टी के डांस रिहर्सल का भी साझा किया गया है। जो कि पहली बार इस टूर का भाग हो रही हैं। इसमें अभिनेत्री के लटके झटके देखे जा सकते है तथा अनुमान लगाया जा सकता है कि ये कॉन्सर्ट कितना जबरदस्त होने वाला है।

आपको बता दें शिल्पा शेट्टी पिछले दिनों एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी। जहां उनके न्यू ट्रेंडिग डिफरेंट टाइप के जूतों पर सबकी दिखाई दी थी। दो पैरों पर अलग-अलग प्रकार के जूते पहन कर अभिनेत्री फंकी लुक में दिखाई दे रही थी। बता दें शिल्पा शेट्टी के साथ मनीष पॉल, सुनील ग्रोवर, सलमान के बहनोई आयुष शर्मा, प्रभु देवा, गायक गुरु रंधावा, सुनिल ग्रोवर, साई मांजरेकर तथा गायक कमाल खान भी दबंग टूर का भाग है। वहीं जैकलीन फर्नांडीज इस कॉन्सर्ट का भाग नहीं बनेंगी। मनी लांड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ की वजह से वो इस कॉन्सर्ट से हट गई है।

शादी के बाद इन सुपरस्टार्स के पड़ोसी बनेंगे विक्की-कैटरीना, अभिनेत्री ने किया कंफर्म

हनीमून के लिए यहाँ जाएंगे विक्की-कैटरीना, अभी नहीं होगा रिसेप्शन!

VIDEO: आतिशबाजी, ढोल, नगाड़ों के साथ विक्की-कैटरीना ने पहनाई वरमाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -