जल्द ही सामने आएगा सलमान खान का 'चुलबुल पांडेय' वाला लुक
जल्द ही सामने आएगा सलमान खान का 'चुलबुल पांडेय' वाला लुक
Share:

जहां एक और फैंस सलमान खान की मूवी 'टाईगर जिंदा है' का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं वही, वही दूसरी फैंस ने दूसरी ओर दबंग 3 के लिए उम्मीदें लगा रखी हैं. इन सबपर बात करते हुए सलमान खान ने कहा, "मुझे लगता है दबंग ३ पहले की दोनों फिल्मों से ज्यादा धमाकेदार होने वाली है. हम मार्च 2018 से फिल्म की शूटिंग शुरु कर देंगे. फिल्म में मेरे साथ सोनाक्षी सिन्हा होंगी और फिल्म का अहम किरदार 'मक्खनचंद पांडे' भी होगा. चुलबुल पांडे, मक्खनचंद के बिना अधूरा है." सलमान खान ने आगे बताया, "हाल ही में मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई गई है और इससे मुझे लगता है फिल्म में सबकुछ है, मस्ती, ड्रामा, इमोशन, एक्शन. यह फुल इंटरटेनमेंट फिल्म होगी."

दबंग के बारे में बात करते हुए अरबाज खान ने कहा, "प्रभुदेवा एक बेहतरीन निर्देशक हैं और हमें पूरी उम्मीद है वह दबंग 3 के साथ पूरा न्याय करेंगे. वहीं, मैं और सलमान भी समय-समय पर अपने आइडिया सामने रखते जाएंगे." रिपोर्ट्स के मुताबिक जब प्रभुदेवा को सलमान खान की ओर से दबंग 3 के निर्देशन का ऑफर मिला, तब उन्हें उन्हें दबंग 3 और वांटेड 2 में से किसी एक फिल्म को सेलेक्ट करना था. और इंटरेस्ट के अनुसार उन्होंने दबंग 3 को चुना. बयान देते हुए अरबाज खान ने कहा कि, "दबंग 3 पूरी तरह से प्रीक्वल फिल्म नहीं है, बल्कि इसके कुछ पार्ट प्रीक्वल हैं. दबंग और दबंग 2 में दिखाई कहानी से पहले उसकी लाइफ क्या हुआ, वह कैसे चुलबुल पांडे बना, फ्लैशबैक में यही दिखाया जाएगा. जबकि बाकी फिल्म में आज की कहानी दिखाई जाएगी."

दबंग 3 में सनी लियोन के आइटम नंबर होने की आशंकाओं को लेकर जब अरबाज़ से सवाल किया गया तो अरबाज खान ने कहा, "क्यों नहीं, सनी लियोन को दबंग 3 जरूर लेना चाहूंगा. वह बेहद खूबसूरत और शानदार एक्ट्रेस हैं. लेकिन फिलहाल कोई ऐसा किरदार लिखना होगा, जहां वो फिट हो सकें. मीडिया रिपोर्स्ट की माने तो फिल्म 2019 की शुरुआत में रिलीज हो सकती है, लेकिन एक खास खबर यह भी है कि 2019 ईद की पहले ही सलमान की फिल्म 'भारत' के लिए बुक हो चुकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जन्मदिन मुबारक 'ट्रेजडी किंग' दिलीप कुमार

सलमान खान से सीखा 'कड़ी मेहनत करना- गेवी चाहल

मैंने जानबूझ कर ऐसी फिल्म नहीं बनाई- अक्षत वर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -