ऋतिक रोशन के इस फिल्म के कारण उनसे नफ़रत करने लगे थे, 'दबंग 3' के विलेन सुदीप किच्चा
ऋतिक रोशन के इस फिल्म के कारण उनसे नफ़रत करने लगे थे, 'दबंग 3' के विलेन सुदीप किच्चा
Share:

साउथ सिनेमा का पॉपुलर एक्टर सुदीप किच्चा जल्द ही फिल्म दबंग 3 में  सलमान खान के साथ एक्शन करते नज़र आने वाले हैं। दबंग 3 में सुदीप विलेन का रोल निभा रहे हैं। अभी हाल ही में जब सुदीप से रितिक रोशन पर एक सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि एक समय पर वो रितिक से नफरत करते थे।

फिलहाल  में दबंग 3 के विलेन सुदीप किच्चा ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में रितिक रोशन से नफरत करने का जिक्र किया है। दरअसल सुदीप से पूछा गया था, आप बहुच बड़े एक्शन हीरो हैं यदि आपको रितिक रोशन के साथ काम करने का मौका मिला तो आप क्या करेंगे। इस सवाल के जवाब में सुदीप ने बताया, अगर मुझे रितिक रोशन के साथ काम करने का मौका मिला तो मेरी वाइफ सेट पर सबसे पहले रिपोर्ट करेंगी, वो रितिक की बहुत बड़ी फैन हैं, उनके कारण मैंने रितिक की कहो ना प्यार है 10 बार देखी है, मैं 10 बार फिल्म देखने के लिए थिएटर गया हूं।

आगे सुदीप ने कहा कि मेरी वाइफ ने मुझे धमकी दी थी कि अगर मैं उन्हें नहीं लेकर गया तो वो किसी और के साथ फिल्म देखने जाएंगी और वो कोई लड़की नहीं होगी, इसलिए मैं हर बार जाता था, जब मैंने पहली बार फिल्म देखी तो मुझे ये बेहद पसंद आई, मुझे उनकी एक्टिंग और डांस काफी पसंद आया लेकिन मैंने उसके बाद कभी किसी से इतनी नफरत नहीं की थी| उन्होंने बताया कि कहो ना प्यार है फिल्म मेरी जिंदगी का एक हिस्सा है, हमने इस फिल्म की कामयाबी में काफी कोन्ट्रीब्यूट किया है।  आपको बताते चलें कि प्रभू देवा द्वारा डायरेक्ट की जा रही फिल्म दबंग 3 में विलेन की भूमिक निभा रहे सुदीप सलमान खान के साथ जबरदस्त एक्शन फाइट करते नज़र आएंगे। फिल्म 20 दिसम्बर को रिलीज़ की जाएगी।

लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बन रही है दीपिका की फिल्म छपाक

मां-बेटे ने साथ में बिताया क्वालिटी टाइम, आयशा श्रॉफ ने शेयर किया टाइगर के साथ वाला कूल मूमेंट

Panipat Box Office Collection: महाराष्ट्र के अलावा कहीं नहीं चला 'पानीपत' का जादू, चार दिनों में कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -