दबंग 3 के ट्रेलर में दबंगई दिखाते नजर आए चुलबुल पांडेय, एक्शन और कॉमेडी का भी लगा तड़का
दबंग 3 के ट्रेलर में दबंगई दिखाते नजर आए चुलबुल पांडेय, एक्शन और कॉमेडी का भी लगा तड़का
Share:

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान की हिट फ्रेंचाइजी दबंग 3 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस बार इस ट्रेलर में फिर से सलमान का अवतार दबंग नजर आया है. इसमें वह बहुत शानदार अंदाज में दिखाई दिए हैं और उनका लुक तो कमाल दिखाई दे रहा है. चुलबुल पांडे के रोल में सलमान खान 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में धमाकेदार वापसी करने वाले हैं और प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी दबंग 3 में सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप और सई मांजरेकर भी अहम रोल में हैं. ट्रेलर में आप देख सकते हैं सभी का लुक काफी दमदार दिख रहा है और इस बार भी फिल्म एक्शन से भरा हुआ माहौल नजर आ रहा है. सलमान अपने दबंग अंदाज में है और उन्होंने विलेन की क्लास लगा दी है.

 

जैसाकि आप जानते हैं इस बार फिल्म में सुदीप किच्चा विलेन के किरदार में है. ट्रेलर में सभी का अवतार बदला हुआ लेकिन दमदार दिखाई दे रहा है. ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है फिल्म को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता है. आपको बता दें कि दबंग 3 के ट्रेलर लॉन्च के लिए खास तैयारियां की गई थीं. देश के कई शहरों में सलमान खान की फिल्म के ट्रेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिनमे चेन्नई, बेंगलुरू, हैदराबाद, दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, अहमदाबाद, इंदौर और लखनऊ शामिल है जहाँ के फैंस रिलीज से पहले फिल्म का ट्रेलर में देख पाए.

इसी के साथ मुंबई के फैंस भाईजान को लाइव देख पाए. वहीं उन्हें सलमान खान से मिलने का मौका मिला. आपको यह भी बता दें कि दबंग 3 के लिए सलमान खान ने अपना वजन घटाया है और ट्रेलर आने के बाद आप देख सकते हैं उनका लुक दमदार नजर आ रहा है. ट्रेलर से पता चल रहा है दबंग 3 में एक्शन और ड्रामा भरपूर दिखेगा और इस बार भी चुलबुल पांडेय धमाल कर देंगे.

दबंग 3 का ट्रेलर बस कुछ ही देर में होने वाला है रिलीज, फैंस को सलमान से मिलने का सुनहरा मौका

आज फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर होगा रिलीज़, यहाँ देखे टीज़र

कल रिलीज़ होगा दबंग 3 का ट्रेलर, सई मांजरेकर का फर्स्ट लुक आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -