स्पेशल बच्चों संग 'यूं करके' सॉन्ग पर जमकर नाचे चुलबुल और रज्जो
स्पेशल बच्चों संग 'यूं करके' सॉन्ग पर जमकर नाचे चुलबुल और रज्जो
Share:

बॉलीवुड में अपनी दबंगई के लिए फेमस होने वाले चुलबुल पांडेय यानी कि सलमान खान आजकल अपनी फिल्म 'दबंग 3' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं और वह अपनी इस फिल्म के लिए खूब सुर्ख़ियों में भी हैं. उनकी यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली हैं. ऐसे में हाल ही में उनका एक नया वीडियो सामने आ गया है जो दिल को छू लेने वाला है. जी दरसल बीते शुक्रवार को इस फिल्म का नया गाना यूं करके रिलीज हुआ और अब एक और नया वीडियो सामने आ गया है.

 

आपको बता दें कि सलमान खान का यह वीडियो इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो में वह दिव्यांग बच्चों के साथ अपने सॉन्ग 'यूं करके' पर डांस करते नजर आ रहे हैं जो दिल को छू लेने वाला है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा और प्रभुदेवा भी बच्चों के साथ झूमते दिखाई दे रहे हैं. इस प्यारभरे वीडियो को सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है और इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, ''स्पेशल बच्चों के साथ डांस 'यूं करके' सॉन्ग पर.''

आप देख सकते हैं सलमान खान इस वीडियो में स्पेशल बच्चों के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं और आपको बता दें कि गाने का म्यूजिक साजिद वाजिद ने लिखा है. इसी के साथ इस गाने के लिरिक्स दानिश साबरी ने लिखे हैं और इस गाने की कलरफुल लोकेशन्स औऱ इस गाने बेहतरीन बना रहे हैं. इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज की जाएगी.

अब इस तरह के किरदार निभाना चाहती हैं कटरीना कैफ

फिल्म पागलपंती हंसा-हंसाकर कर देगी पागल, जानिए मूवी रिव्यु

हेलेन के जन्मदिन पर खान परिवार ने रखी ग्रैंड पार्टी, दोस्त वहीदा और आशा पारेख हुई शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -