WWE  ने सलमान खान को दिया स्पेशल गिफ्ट, सोने से लिखा गया नाम
WWE ने सलमान खान को दिया स्पेशल गिफ्ट, सोने से लिखा गया नाम
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार भाईजान की फिल्म दबंग-3 सिनेमा घरो में रिलीज हो गई है और फिल्म रिलीज के साथ ही सलमान के फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. वहीं दबंग की रिलीज पर सलमान खान को WWE की ओर से एक स्पेशल गिफ्ट दिया गया है. यह गिफ्ट सलमान खान के लिए स्पेशल बनाया गया हैं, ये एक WWE बेल्ट, जो रेसलर्स को दिया जाता है. WWE ने फिल्म रिलीज को सेलिब्रेट करने के लिए सलमान खान को ये बेल्ट गिफ्ट किया गया है. इस गिफ्ट को देखकर सलमान भी खुश हो गए हैं. 

दरअसल यह खास बेल्ट सलमान खान के लिए स्पेशली डिजाइन किया गया है, जिसमें दबंग स्टार का नाम भी लिखा हुआ है. साथ ही बेल्ट में दिखाई दे रही साइड प्लेट्स और सलमान खान का नाम सोने से लिखे हुए हैं. इसकी जानकारी WWE के होस्ट Gaelyn Mendonca ने दी है. ऐसे में सलमान खान को ये सम्मान मिलना उनके फैँस के लिए खुशी की खबर है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वहीं अगर फिल्म की बात करें तो फिल्म को मिला जुला रिव्यू मिला है. कई लोगों ने फिल्म एंटरटेनिंग बताया है तो कई लोग फिल्म से निराश हो गए हैं. वहीं फिल्म का कलेक्शन ओपनिंग डे पर अच्छा रहा, लेकिन सलमान खान की पिछली फिल्मों के मुकाबले काफी कम रहा है. फिल्म का उम्मीदों से काफी कम कलेक्शन हुआ है. जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 24.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है और बताया जा रहा है देश में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे बवाल के कारण से फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ा है. वहीं दबंग-3 की ओपनिंग पिछले 6 सालों में सलमान खान की दूसरी खराब ओपनिंग है. इससे पहले फिल्म ट्यूबलाइट ने करीब 21 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी.

फिर से 'रेड' मारने जा रहे हैं अजय देवगन, फिल्म के दूसरे पार्ट को मिली हरी झंडी

अजय देवगन की फिल्म 'रेड 2' जल्द दिखेगी सिनेमा घरो में

इस साल Oops मोमेंट का शिकार हुए बॉलीवुड की यह हस्तियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -