जल्दी ही शुरू होने वाली है 'दबंग 3' की शूटिंग, इस महीने होगी रिलीज़
जल्दी ही शुरू होने वाली है 'दबंग 3' की शूटिंग, इस महीने होगी रिलीज़
Share:

बॉलीवुड में दबंग खान यानि सलमान खान फ़िलहाल 'भारत' में व्यस्त हैं जिसके प्रमोशन की तैयारी चल रही है. इसी के साथ ये खबर आई है कि सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं. यानि जल्दी ही उनकी फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू होने वाली है. इस साल भी सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ का सबको इंतज़ार है, बता दें कि ये फिल्म साल 2010 में आई फिल्म ‘दबंग’ की तीसरी पार्ट होने वाली है.

‘दबंग’ का निर्देशन अनुराग कश्यप ने वहीं ‘दबंग 2’ का निर्देशन अरबाज़ खान ने किया था, उसी के साथ इस तीसरी पार्ट का निर्देशन प्रभु देवा कर रहें हैं. इस फिल्म के बारे में सलमान खान ने कई बातें बताई हैं. एक खबर के अनुसार सलमान खान ने कहा कि इस फिल्म में भी उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा ही नज़र आने वालीं हैं साथ ही साथ फिल्म अप्रैल तक में फ्लोर में चली जायेगी, इसके साथ फिल्म के रिलीज़ के सवाल पर सलमान ने दिसम्बर 2019 का जिक्र किया है. इस फिल्म को पिछले साल ही रिलीज़ किया जाना था लेकिन उस समय ये फिल्म शुरू ही नहीं हुई.

इसके बाद इस खबर से दबंग खान के फैंस तो काफी खुश होंगे साथ ही इस साल का दिसम्बर भी बॉक्स ऑफिस के लिए शानदार रहने की उम्मीद की जा सकती है क्यूंकि इसी महीने अर्जुन कपूर स्टारर ‘पानीपत’ और रणबीर कपूर आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र भी बड़े पर्दे पर दस्तक देने वालीं हैं. अब देखना होगा कि कौनसी फिल्म ज्यादा चलती है और कौनसी फिल्म क्लैश होती है.

कार्तिक आर्यन की इस हॉट गर्लफ्रेंड के साथ वेडिंग ड्रामा करेंगे सलमान खान!

Junglee : नए पोस्टर में खतरनाक एक्शन करते दिखे विद्युत्

राजामौली की फिल्म RRR में इस हॉट हॉलीवुड एक्ट्रेस की हुई एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -