सलमान खान ने शेयर की अपनी सुपर सेक्सी पत्नी की तस्वीर, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश
सलमान खान ने शेयर की अपनी सुपर सेक्सी पत्नी की तस्वीर, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले दबंग सलमान खान की फिल्म दबंग 3 इन दिनों बहुत तेजी से चर्चाओं में है. ऐसे में सलमान ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन भी काफी समय से शुरू कर दिया है और फिल्म की शूटिंग बीते दिनों ही खत्म हुई है. ऐसे में सलमान किसी भी लिहाज से फिल्म का प्रमोशन कम नहीं होने देना चाहते हैं और इसी वजह से वह एक के बाद एक पोस्टर शेयर कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर दो दिन बाद रिलीज होगा लेकिन उससे पहले फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा का एक और लुक सामने आया है जो बहुत गजब लग रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

जी हाँ, दरअसल सामने आए पोस्टर में सोनाक्षी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं और सोनाक्षी रज्जो बनी बेहद कूल लुक में दिखाई दे रहीं हैं. इसी के साथ आप देख सकते हैं आंखों पर काला चश्मा लगाए रज्जो का जलवा देखते ही बन रहा है और फ्लोरल साड़ी के साथ सोनाक्षी ने एक शर्ट पहनी हुई है. वहीं सोनाक्षी मोटरसाइकल पर खड़े होकर पोज देती दिख रही हैं और उनका पोस्टर शेयर कर सलमान खान ने लिखा है Hindustani sabhyata ki chakki se bani hamaari super sexy Rajjo... #2DaysToDabangg3Trailer@aslisona @arbaazkhanofficial @saieemmanjrekar @prabhudheva @kichchasudeepa @nikhildwivedi25 @skfilmsofficial @saffron_bm

इसमें उन्होंने अपनी पत्नी को सेक्सी कहा है. वहीं इसके अलावा एक वीडियो भी सामने आया है और इस वीडियो में सोनाक्षी के पोस्टर के सामने सलमान आते हैं और कहते हैं कि, ''ये हैं हमारी सुपर सेक्सी मिसेज रज्जो. अरे वाह क्या बात है, अभी भी हमारी हबीबी.'' आपको बता दें कि यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

इंडियन सुपर लीग में टाइगर और दिशा ने मचाया धमाल, देखिए वीडियो

दिवाली पार्टी में बहुत खूबसूरत अंदाज में नजर आए बॉलीवुड के सितारे

बच्चों के साथ जमकर सनी ने मनाया पति का जन्मदिन, दिया यह ख़ास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -