100 दिन बाद धमाका करेंगे सलमान, कहा- स्वागत नहीं करोगे हमारा
100 दिन बाद धमाका करेंगे सलमान, कहा- स्वागत नहीं करोगे हमारा
Share:

अभिनेता सलमान खान का हिट प्रोजेक्ट दबंग एक बार फिर से चर्चा में है. बता दें कि इन द‍िनों सलमान खान दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. हालांकि ये फिल्म कब आ रही है इस बात का खुलासा खुद सलमान द्वारा 11 सितंबर को यानी कि आज ट्वीट के जरिए कर दिया है.

सलमान द्वारा ट्वीट कर दबंग 3 का ऑफ‍िश‍ियल मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है और कैप्शन में लिखा गया है कि, आ रहे हैं 100 दिन बाद, चुलबुल रॉबिनहुड पांडे, ठीक 100 दिन बाद, स्वागत तो करो हमारा. #100DaystoDabangg3. सलमान के इस ट्वीट के साथ फिल्म का टीजर भी दिखाया गया है. टीजर में सलमान खान दबंग अंदाज में चल रहे हैं. वीड‍ियो में सलमान कहते हैं, "स्वागत नहीं करोगे हमारा."

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म दबंग 3 इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है. क्रिसमस वीक में रिलीज हो रही सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा की ये फिल्म बॉक्स ऑफ‍िस कब्जा जमाने की पूरजोर तैयारी में है. वहीं इस फिल्म को प्रभुदेवा द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है. इससे पहले दबंग सीरीज की दो फ़िल्में दबंग 2 और दबंग दोनों हिट रही थी. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि सलमान की दबंग के अलावा दिसंबर में कई बड़ी फिल्में भी रिलीज हो रही हैं. इनमें अर्जुन कपूर की पानीपत 6 दिसंबर, रानी मुखर्जी की मर्दानी 13 दिसंबर, अक्षय कुमार-करीना कपूर की गुड न्यूज 27 दिसंबर शामिल हैं. 

 

Dabangg 3 : अब क्लाइमेक्स शूट से लीक हुई सलमान की तस्वीर

VIDEO : जन्मदिन पर भावुक हुए अक्षय कुमार, करोड़ों फैंस के लिए कही यह बात

Coolie no.1 : वरुण-सारा की फिल्म के सेट पर लगी आग..

कभी दिया था विवादित बयान, अब दीपिका की मुरीद हुईं सोनम, कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -