दबंग 3 के एक्टर को आया हार्ट अटैक, सलमान ने से की मदद
दबंग 3 के एक्टर को आया हार्ट अटैक, सलमान ने से की मदद
Share:

सुपरस्टार सलमान खान न केवल अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते है. बल्कि लोगो की मदद करने के लिए भी उन्हें खूब सराहना मिलती है. वो हर जरूरतमंदों की मदद करते हैं और यही कारण है कि उनकी फैन फॉलोविंग इतनी ज्यादा है. वहीं दिन पर दिन उनके चाहने वाले काफी ज्यादा होते जा रहे हैं. अपनी  इस खासियत को उन्होंने एक बार फिर सिद्ध कर दिखाया है. 

बता दें, उनकी अपकमिंग मूवी 'दबंग 3' की शूट के दौरान उनके को-स्टार दद्दी पांडे को हार्ट अटैक आ गया. भाई जान ने न केवल एक्टर को तुरंत अस्पताल भिजवाया बल्कि फिल्म के टीम मेंबर्स को भी उनकी देखभाल के लिए साथ भेजा. जैसे ही उन्हें इस बारे में पता चला वो उनकी मदद के लिए आगे आये हैं और उनका इलाज करवाया. बता दें, दद्दी को गोरेगांव स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अपने बिजी शेड्यूल के होते हुए भी सलमान उनसे अस्पताल में मिलने भी गए और उसके बाद से वह निरंतर दद्दी के स्वास्थ्य की खबर ले रहे हैं. 

वहीं उन्होंने अपने टीम मेंबर्स को कहा है कि वे दद्दी के स्वास्थ्य में होने वाले बदलावों को लेकर अपडेट रहें. बताते चले कि दद्दी 'दबंग' और 'दबंग 2' दोनों में अभिनय कर चुके हैं. फिल्म 'दबंग 3'  की शूटिंग का एक बड़ा हिस्सा शूट किया जा चुका है. फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. इसमें अरबाज खान, माहि गिल और सोनाक्षी सिन्हा के साथ साउथ एक्टर सुदीप भी नजर आएंगे. फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होगी.

Khandaani Shafakhana : Sheher Ki Ladki गाने का टीज़र हुआ रिलीज़, दिखे बादशाह और डायना

गुलशन ग्रोवर ने शेयर की 90 के दशक की तस्वीर, साथ दिखे ये सितारे

Jhootha Kahin Ka Song : रिलीज़ हुआ फिल्म का पहला पार्टी सॉन्ग Saturday Night

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -