इंस्टाग्राम पर सलमान ने बदला अपना नाम, शेयर किया चुलबुल पांडेय का वीडियो
इंस्टाग्राम पर सलमान ने बदला अपना नाम, शेयर किया चुलबुल पांडेय का वीडियो
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि सलमान खान की फिल्म दबंग 3 जल्द ही रिलीज होने जा रही है और इसके लिए सभी बेताब हैं. ऐसे में हाल ही में ट्रेलर के रिलीज होने से पहले सलमान खान ने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि इस बार वह नहीं बल्कि चुलबुल पांडे दबंग 3 का प्रमोशन करेंगे. जी हाँ, इसी के साथ ही सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदलकर चुलबुल पांडे कर दिया है जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

वहीं सलमान खान ने अपने किरदार को इंट्रोड्यूस करते हुए वीडियो शेयर किया है और उन्होंने वीडियो शेयर करत हुए लिखा- ''Hello! My name is Chulbul Pandey.Nice to meet you!#Dabangg3WithChulbulPandey@arbaazkhanofficial @aslisona @saieemmanjrekar @prabhudheva @kichchasudeepa @nikhildwivedi25 @skfilmsofficial @saffron_bm'' वहीं शेयर किए गए इस वीडियो में सलमान खान कहते हैं- ''कमाल करते हो पांडे जी. जब चुलबुल पांडे से जुड़े हैं पूरे इंडिये के इमोशन तो सलमान खान क्यों करेंगे दबंग के प्रमोशन. पिक्चर हमारी, पोस्टर हमारा तो प्रमोट भी तो हम ही करेंगे ना.आज से लेकर 20 दिसंबर तक और उसके बाद भी स्वागत नहीं करोगे हमारा.''

आपको बता दें कि सलमान की इस फिल्म के दो पार्ट्स पहले आ चुके हैं और यह तीसरा पार्ट है. पिछले दो पार्ट में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आईं थीं और अब इस बार भी उनकी फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा ही नजर आने वाली हैं.

फिर एक्शन अवतार में नज़र आए जॉन अब्राहम, जारी हुआ 'सत्यमेव जयते 2' का पहला पोस्टर

एक फ्रेम में नज़र आए दो कपूर खानदान, नीतू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा इमोशनल कैप्शन

रात 1 बजकर 20 म‍िनट पर इस शादीशुदा एक्ट्रेस को आई शाहरुख़ की याद, कहा- 'मुझे फ़ोन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -