Dabangg 3 Box Office : सलमान की फिल्म का चौथा दिन रहा ठीकठाक, जानिये क्या रही कमाई
Dabangg 3 Box Office : सलमान की फिल्म का चौथा दिन रहा ठीकठाक, जानिये क्या रही कमाई
Share:

ओपनिंग वीकेंड में नागरिकता संशोधन क़ानून को लेकर चले विरोध-प्रदर्शनों की वजह से प्रभावित हो गयी है| दबंग 3 के कलेक्शंस सोमवार को काफ़ी नीचे आ गये। ट्रेड सूत्रों का मानना है कि फ़िल्म ने सोमवार को 9-10 करोड़ के बीच कमाई की है। सोमवार को फ़िल्मों के कलेक्शंस आम तौर पर गिरते हैं, क्योंकि कामकाजी दिन शुरू हो जाते हैं, मगर दबंग 3 के कलेक्शंस की तुलना अगर रविवार के कलेक्शंस से करें तो क़रीब 67 फीसदी गिरावट आयी है। रविवार को फ़िल्म ने 31 करोड़ का कलेक्शन किया था। 

 

इससे पहले फ़िल्म ने 20 दिसम्बर यानि शुक्रवार को 24.50 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जबकि शनिवार को फ़िल्म ने 24.75 करोड़ जमा किये थे। इस तरह ओपनिंग वीकेंड में ही फ़िल्म ने 81.15 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। अब सोमवार को अनुमानित कलेक्शंस को जोड़ दें तो दबंग 3 का चार दिनों का नेट कलेक्शन लगभग 90 करोड़ हो गया है।दबंग 3 को ओपनिंग वीकेंड में CAA प्रोटेस्ट की वजह काफ़ी नुक़सान भी उठाना पड़ा था। ट्रेड जानकारों के अनुमान के अनुसार अगर स्थितियां सामान्य होतीं तो दबंग 3 के ओपनिंग वीकेंड में क़रीब 12 करोड़ की रकम और जुड़ सकती थी। यदि ऐसा होता तो रिलीज़ के चार दिनों में दबंग 3 सौ करोड़ के पड़ाव को आसानी से पार कर सकती थी। आज मंगलवार को क्रिसमस के त्योहार की धूमधाम शुरू होने की वजह से दबंग 3 के कलेक्शंस में उछाल आने की सम्भावना है। 

दबंग 3 को प्रभुदेवा ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में सलमान ख़ान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और किच्चा सुदीप मुख्य भूमिकाओं में हैं। दबंग 3 के लिए यह हफ़्ता काफ़ी अहम है, क्योंकि आने वाले शुक्रवार (27 दिसम्बर) से अक्षय कुमार की फ़िल्म गुड न्यूज़ रिलीज़ हो जा सकती है, जिसको लेकर दर्शकों के साथ ट्रेड में भी काफ़ी उत्सुकता है। गुड न्यूज़ को राज मेहता ने निर्देशित किया है। यह एक कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें आईवीएफ तकनीक के ज़रिए प्रेग्नेंसी को कहानी का आधार बनाया गया है। फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर फीमेल लीड रोल में हैं। इसके अलावा , दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। 

हॉलीवुड मूवी जुमानजी ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड, इन फिल्मों से निकली आगे

Panga Trailer Review: एक माँ के जज्बे को सलाम करने की कहानी है 'पंगा'

Good Newwz Song Released: फिल्म का नया गाना रिलीज़, यहाँ देखें 'दिल ना जानिया' का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -