अब यूट्यूब पर कहर बरपाने आई 'दबंग सरकार', बॉक्स ऑफिस पर गाड़ चुकी है सफलता के झंडे
अब यूट्यूब पर कहर बरपाने आई 'दबंग सरकार', बॉक्स ऑफिस पर गाड़ चुकी है सफलता के झंडे
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और नई अदाकारा अवस्थी की सुपर हिट भोजपुरी फिल्म ”दबंग सरकार” भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस और टीवी पर धमाल मचा चुकी है. वहीं अब यह फिल्म डिजिटल दुनिया में भी धमाल मचने के लिए खुद को तैयार कर चुकी है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी निर्देशक योगेश राज मिश्रा और निर्माता दीपक कुमार की फिल्म ”दबंग सरकार” फुल मूवी Yashi Films के ऑफिसियल Youtube पर जारी कर दी गई है. अब यह फील यूट्यूब पर भी इस तरह से धूम मचाने जा रही है. 

बता दें कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा हैं और इस दमदार फिल्‍म में खेसारीलाल यादव के अपोजिट लीड रोल में न्‍यू कमर आकांक्षा अवस्‍थी नजर आएगी. जबकि काजल राघवानी फिल्‍म में गेस्‍ट एपीयरेंस के तौर पर दिखेंगी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी सफलता प्राप्त की है. काजल, खेसारी और आकांक्षा के साथ ही इस फिल्म में संजय पांडेय, समर्थ चतुर्वेद, विनीत, सी.पी. भट्ट, अनुप अरोड़ा, जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, विनय तिवारी, कृष्‍णा कुमार, अजय सिंह, प्रदीप कुमार, आयुषी तिवारी, संदीप यादव आदि भी नजर आएंगे. इसके लेखक मनोज पांडेय है जबकि इसके संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं. आपको यह भी बता दें कि फिल्‍म के कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और अरूण राज हैं और डीओपी अमिताभ चंद्रा और रविंद्र नाथ गुरू का दबंग सरकार में हैं. 

B'Day : भोजपुरी सिनेमा की डूबती नैया को पार लगाया इस एक्टर ने और बने सुपरस्टार

कपिल के शो में लगेगा कन्नड़ और भोजपुरी स्टार्स का तड़का, देखकर खुश हो जाएंगे आप

इस सेक्सी एक्ट्रेस का डांस देख दिल हार बैठेंगे आप, वीडियो जमकर मचा रहा तबाही

VIDEO : एक पल के लिए भी नहीं थमी बारिश, भीगते हुए इन कलाकारों ने कर दी सारी हदे पार.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -