गेहूं काटने से मना करने पर दबंगों ने दिखाई दबंगई, की मार-पीट
गेहूं काटने से मना करने पर दबंगों ने दिखाई दबंगई, की मार-पीट
Share:

आज के समय में कोरोना वायरस के कारण लोग अपने अपने घरों में कैद हैं और सभी को लगातार घरों में बंद देखा जा रहा है. इस समय पूरे देश में लॉक डाउन है और लोगों को अपने-अपने घरों में रहने की हिदायत दी है. इस समय पूरा जन-जीवन ठहर चुका है और ऐसी स्थिति में भी कुछ दबंगों की दबंगई जारी है. जी हाँ, हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जो चौकाने वाली है. जो घटना सामने आई है वह वैशाली जिले की है, जहां दबंगों ने एक गरीब महिला पर अपनी दबंगई दिखाई है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक जिले भगवानपुर थाना इलाके के सतीऔता गांव में कोरोना वायरस के खतरे का कारण बताकर गेहूं काटने जाने से मना करने पर दबंगों द्वारा एक दलित महिला के साथ ना सिर्फ मारपीट और गाली-गलौज की गई बल्कि उसके फुस के बने घर भी उजार दिया गया. मिली खबर को माने तो घटना के बाद शोरगुल होने पर गाँव के सभी लोग वहां जमा हो गए और इस दौरान ग्रामीणों से भी दबंगों की नोकझोंक हुई. उसके बाद गाँव के लोगों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची तब हंगामा कर रहे दबंग वहां से धमकी देते हुए फरार हो गए.

इस मामले में दलित महिला का आरोप है कि, 'गांव के ही कुछ दबंग लोग उसके पास आए और खेत में गेहूं काटने जाने के लिए कहा और नहीं जाने पर मारपीट गाली-गलौज करने लगे.' केवल इतना ही नही उन लोगों ने उसके फुस के बने घर भी उजार दिए गए. केवल इतना ही नहीं स्थानीय मुखिया ने भी मामले को गंभीर बताते हुए दलित महिला पर अत्याचार की पुष्टि की है. इस मामले में पीड़िता के बयान पर तीन के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाए गए हैं और अब पुलिस मामले की जांच में लग चुकी है.

देशभर में लॉकडाउन के चलते चोरों को मिली सह, हजारों की चोरी कर भागे युवक

खुदकुशी करने वाले कोरोना संदिग्ध को नहीं निकला कोरोना पॉजिटिव

महिला सिपाहियों को 'कॉल मी' के मैसेज भेज रहा था मुंशी, हुई जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -