दिल्ली ने जीत के साथ शुरू किया अपना अभियान
दिल्ली ने जीत के साथ शुरू किया अपना अभियान
Share:

हैदराबादः प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने पहले मैच में बुधवार को दबंग दिल्ली ने तेलुगू टाइटंस को बेहद रोमांचक अंदाज में 34-33 से हरा दिया। इस प्रकार लीग में उसने अपना विजयी अभियान शुरू किया है। तेलुगू टाइटंस की यह लगातार तीसरी शिकस्त है। यहां गचीबावली स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले के पहले हाफ में रोमांच का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दोनों टीमें तीन बार बराबर-बराबर के स्कोर पर थीं।

20वें मिनट के आखिरी समय में भी दोंनों टीमें 12-12 से बराबरी पर थीं, लेकिन नवीन कुमार ने दिल्ली को एक अंक दिलाकर पहले हाफ की समाप्ति पर उसे 13-12 तक पहुंचा दिया। दूसरे हाफ में भी रोमांच अपनी चरम सीमा पर था जब दिल्ली सातवें मिनट में 22-21 से, 18वें मिनट में 33-31 से और अंतिम मिनट में 34-32 से आगे थी।

मैच समाप्त होने से कुछ सेकंड पहले ही बाहुबली के नाम से मशहूर तेलुगू टाइटंस के सिद्धार्थ देसाई ने एक अंक लेकर टीम को मैच हारने से बचाने की कोशिश की। लेकिन बाहुबली की यह कोशिश काम न आ सकी और दिल्ली ने एक अंक से मैच जीत लिया। विजेता दबंग दिल्ली के लिए नवीन कुमार ने 14 और चंद्रन रंजीत ने छह अंक हासिल किए। टीम ने रेड से 23, टैकल से सात, आलआउट से दो और दो अतिरिक्त अंक भी बटोरे। तेलुगू टाइटंस के लिए सूरज देसाई ने 18 और सिद्धार्थ देसाई ने आठ अंक लिए। तेलुगू को रेड से 27 और टैकल से छह अंक मिले।

जोंटी रोड्स ने किया टीम इंडिया के फील्डिंग कोच के लिए आवेदन

क्या रहाणे का वनडे और टी20 करियर समाप्ति पर है?

विराट कोहली आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष पर कायम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -