सलमान खान अभिनीत फिल्म "दबंग 3" का टीज़र फ़िल्म 'वॉर' और ट्रेलर 'हाउसफुल 4' के साथ होगा प्रदर्शित!

सलमान खान अभिनीत फिल्म

फिल्म  "दबंग 3" के साथ इस दिसंबर सिनेमाघरों में सबके पसंदीदा चुलबुल पांडे तहलका मचाने के लिए तैयार है l फिल्म की रिलीज़ से पहल सलमान खान "दबंग 3" के प्रति अधिकतम ध्यान आकर्षित करना चाहते है। अगले महीने यानी अक्टूबर में सुपरस्टार अपने प्रशंसकों को रॉबिन हुड पुलिस की दुनियां की एक झलक से रूबरू करवाएँगे।

 फिल्म का टीज़र ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फ़िल्म "वॉर" के साथ दिखाया जाएगा, तो वही फ़िल्म का ट्रेलर इस साल की दिवाली पर रिलीज़ होने वाली फिल्म "हाउसफुल 4" के साथ प्रदर्शित किया जाएगा।

'ब्लैक मैजिक वुमन' बनी सोनाक्षी सिन्हा, शेयर की तस्वीरें

 ट्रेड सूत्र का कहना है, “सलमान और निर्माता अरबाज़ खान ने सुपरस्टार के प्रशंसकों के लिए एक डबल ट्रीट की योजना बनाई है। फ़िल्म के 90-सेकंड के टीज़र को "वॉर" के साथ दिखाया जाएगा, जिसके कुछ घंटों बाद इसे 1 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर रिलीज किया जाएगा। वही, 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली अक्षय कुमार की "हाउसफुल 4" के साथ तीन मिनट का ट्रेलर प्रदर्शित किया जाएगा। सलमान ने व्यक्तिगत रूप से इन फिल्मों को चुना है, यह जानते हुए कि छुट्टी के अवसर पर रिलीज होने वाली इन फिल्मों को देखने के लिए प्रशंसकों का हुजूम सिनेमाघरों का रुख करेगा और यह बदले में, "दबंग 3" के प्रति दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेगा।"

एमी अवॉर्ड में सैक्रेड गेम्स-लस्ट स्टोरीज नॉमिनेट, इंडियन वेबसीरीज का धमाल

 जबकि पहले प्रोमो में चुलबुल पांडे के दो अवतार को प्रदर्शित करने की उम्मीद की गई है जिसमें एक उनका वर्तमान लुक होगा और दूसरा 20 वर्ष की उम्र का, यानी उत्पीड़ितों के लिए एक अपरंपरागत मसीहा बनने से पहले वाला अवतार। इसमें फिल्म के विरोधी किच्छा सुदीप नज़र नहीं आएंगे। वही, सूत्रों की माने तो,"फ़िल्म के ट्रेलर में कन्नड़ स्टार और साथ ही महेश मांजरेकर की बेटी साईं को भी इंट्रोड्यूस किया जाएगा। ”

"दबंग 3" सलमान खान की पहली फिल्म होगी जिसे कई भाषाओं में डब और रिलीज़ किया जाएगा, साथ ही सलमान खान और प्रभु देवा का रीयूनियन भी देखने मिलेगा जिन्होंने सलमान खान की मशहूर एक्शन फ़िल्म 'वांटेड' में साथ काम किया था

यह फ़िल्म सलमान खान प्रोडक्शंस के तहत बनाई जा रही है और इसमें सोनाक्षी सिन्हा फिर से सलमान खान और निखिल द्विवेदी के साथ एक प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगी।  

अपने फेमस गाने यारा ओ यारा पर थिरकें सनी देओल, जयपुर में स्टूडेंट्स संग किया डांस

आलिया के बाद पूजा ने भी पापा को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश

Dream Girl : 1 हफ्ते में इतनी कमाई कर गई 'पूजा' की कहानी...