अब नोएडा में दिखेगी चुलबुल पांडे की दबंगई
अब नोएडा में दिखेगी चुलबुल पांडे की दबंगई
Share:

बॉलीवुड के दबंग अब नोएडा में अपने करतब दिखाएंगे। दरअसल, सलमान खान अपनी दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। खबर है कि दबंग 3 की शूटिंग नोएडा में होगी और इसमें सलमान नोएडा के एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे। ऐसी भी खबरे हैं कि दबंग 3 की कहानी असल जीवन से प्रेरित है, इसलिए इसे वहीं फिल्माने की योजना है, जहां की यह कहानी है। 


खबरों के अनुसार, सल्लू मियां दबंग 3 की शूटिंग सितंबर में शुरू कर देंगे। ऐसी भी खबरें हैं कि सलमान खान अपनी इस फिल्म से फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर की बेटी अश्वमी को लांच करने वाले हैं। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि दबंग—3 में कौन—कौन से स्टार होंगे। इस वक्त सलमान खान अमेरिका में  दबंग टूर पर हैं। उनके साथ इस टूर पर कैटरीना कैफ भी गई हैं। खबर है कि टूर से वापस आते ही सलमान दबंग—3 और भारत फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि उनकी दबंग—3 अगले साल रिलीज होगी। हालांकि हाल ही में रेस—3 को ​क्रिटिक्स और फैंस की आलोचना का शिकार होना पड़ा था, उसके बाद कहा जा रहा था कि सलमान खान की दबंग—3 शायद आगे टल जाए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 


बता दें कि इससे पहले दबंग सीरीज की दो फिल्में आ चुकी हैं। पहली फिल्म दबंग में सलमान खान द्वारा निभाए गए किरदार इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे की पोस्टिंग लालगंज में थी, जबकि दबंग—2 में कानपुर को दिखाया गया था। वहीं अब दबंग—3 में नोएडा की लोकेशन्स दिखाई जाएंगी और फिल्म गाजियाबाद व नोएडा में शूट होगी ।

मां के बाद बेटी से भी रोमांस करेंगे सलमान खान

सलमान खान की राह चलेंगे उनके जीजा आयुष

सलमान के बाद उनकी फिल्म पर लगा वाहियात का ठप्पा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -