सेमीफाइनल से बाहर हुई दबंग दिल्ली !
सेमीफाइनल से बाहर हुई दबंग दिल्ली !
Share:

नई दिल्ली : स्टार प्रो कबड्डी के चौथे सीजन में दबंग दिल्ली सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गई है. मंगलवार को दिल्ली को पुनेरी पल्टन के सामने 5 अंकों से हार का सामना करना पड़ता है. इस जीत के साथ पुणे की टीम ने खुद को सेमीफाइनल की दौड़ में बनाए रखा है.

दिल्ली को सेमीफाइनल की दौड़ में बने रहने के लिए यह मैच किसी भी हाल में सात अकों के अंतर से जीतना था. इस क्रम में दिल्ली ने अच्छी शुरुआत की और हाफ टाइम तक 16-14 की बढ़त ले ली थी. दूसरे हाफ में दिल्ली ने एक समय 22-18 की बढ़त ले रखी थी.

उस समय एसा लग रहा था कि वह सात अंकों के जरूरी अंतर को बना लेगी और उसे जारी रखते हुए मैच अपन नाम करेगी लेकिन पुणे की टीम ने कुछ अहम अंक हासिल करते हुए न सिंर्फ दिल्ली के इस अंतर को कम किया बल्कि उस पर अच्छी-खासी बढ़त भी हासिल कर ली. इस बढ़त को पार पाना दिल्ली के लिए मुश्किल रहा और वह यह मैच 39-34 के अंतर से हार गई.

दिल्ली ने अपने घर में खेले गए पहले मैच में बंगाल वॉरियर्स को हराया था लेकिन इसके बाद उसे पटना पाइरेट्स और अब पुनेरी पल्टन से हार मिली. यह 13 मैचों में दिल्ली की आठवीं हार है. चार मैचों में उसे जीत मिली है. अब वह सेमीफाइनल की दौड़ में नहीं है. उसका अंतिम लीग मैच बुधवार को यू मुम्बा से होना है. यह मैच जीतकर यू मुम्बा सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखेगा. पिछले मैचों की तरह दिल्ली के लिए एक बार फिर काशीलिंग अदाके ने अंच्छा खेल दिखाया और 10 अंक बटोरे लेकिन मिराज शेख अपने रंग में नहीं दिखे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -