अमेरिकी संगीत समारोह से बाहर हुए DaBaby
अमेरिकी संगीत समारोह से बाहर हुए DaBaby
Share:

अमेरिकी संगीत समारोह लोलापालूजा ने रैपर DaBaby को एचआईवी और एड्स से पीड़ित लोगों के बारे में की गई टिप्पणियों को लेकर अपनी संडे लाइन-अप से हटा दिया है। शिकागो उत्सव ने ट्वीट किया कि "लोलापालूजा की स्थापना विविधता, समावेशिता, सम्मान और प्रेम पर की गई थी। इस बात को ध्यान में रखते हुए, DaBaby आज रात ग्रांट पार्क में प्रदर्शन नहीं करेगा।"

रैपर की व्यापक रूप से होमोफोबिक और अपमानजनक टिप्पणियों के लिए निंदा की गई है जो उसने एचआईवी और समलैंगिक पुरुषों के बारे में की थी। 25 जुलाई को मियामी में रोलिंग लाउड फेस्टिवल में प्रदर्शन करते हुए, उन्होंने दर्शकों से "अपने सेल फोन को हल्का करने" का आग्रह किया, इसके अलावा जो एचआईवी पॉजिटिव थे या समलैंगिक पुरुष थे जो कार पार्क में यौन संबंध रखते थे।

उन्होंने यह भी गलत दावा किया कि एचआईवी और अन्य यौन संचारित रोग "आपको दो या तीन सप्ताह में मर जाएंगे"। लोलापालूजा ने कहा कि रैपर यंग ठग रविवार रात को डाबी का स्थान भरेगा। इस सप्ताह की शुरुआत में, DaBaby को एक अमेरिकी राजनीतिक दल वर्किंग फ़ैमिलीज़ पार्टी के लिए एक लाभ संगीत कार्यक्रम से हटा दिया गया था, जो कहता है कि वह "सभी के लिए स्वतंत्रता और समानता" चाहता है।

श्वेता तिवारी ने बिखेरे अपने जलवे, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड को दिया ऐसा गिफ्ट की ख़ुशी से झूम उठे विक्की जैन

ICU से बाहर आए शोएब इब्राहिम के पिता, नानी भी आईं घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -