साड़ी में कयामत बरपाती नजर आईं डायन मोहना
साड़ी में कयामत बरपाती नजर आईं डायन मोहना
Share:

आए दिन भोजपुरी स्टार मोनालिसा अपने हॉट गाने के कारण चर्चा में रहती हैं लेकिन इन दिनों वह नजर शो में नजर आ रहीं हैं. जी हाँ, आए दिन अपनी बोल्डनेस से हमेशा सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली मोनालिसा ने इस बार साड़ी पहनकर कयामत ला दी है. आप सभी देख सकते हैं इन तस्वीरों में मोनालिसा साड़ी में काफी हॉट और सेक्सी लग रही हैं और उनकी हॉटनेस सभी को घायल कर रही है. मोनालिसा ने तस्वीर शेयर कर लिखा है Ended my shoot with this beautiful red saree. #sareelove #LoveForEthnic#AdShoot #AboutYesterday Makeup: @im_mr_ketzsolzofficial_ Hair : @tanu4633 Clicked by: @deepak910kumar

इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं और पहली बार वह इतनी खूबसूरत नजर आईं हैं. मोनालिसा की इन तस्वीरों में उन्होंने मदहोश कर देने वाले पोज दिए हैं जो सभी के होश लूट रहे हैं. इसी के साथ भोजपुरी स्टार मोनालिसा के सेक्सी वीडियो अक्सर देखने को वायरल होते रहते हैं और मोनालिसा की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा में टॉप एक्ट्रेस में से एक है और काफी लंबे से भोजपुरी सिनेमा में काम कर रही हैं.

इसी के साथ मोनालिसा का ये अवतार सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो सभी के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. मोनालिसा के इस अवतार पर अब तक लाखो कमेंट्स आ चुके हैं और सभी के द्वारा यह खूब पसंद किया जा रहा है.

इस प्यारभरी तस्वीर और कैप्शन से प्रेरणा ने दी अपने अनुराग को जन्मदिन की बधाई

ट्रक से जा टकराई इस मशहूर एक्टर की कार, हुआ बड़ा एक्सीडेंट

लहंगा चोली में टीवी की इस सेक्सी विलेन ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -