बसंत पंचमी पर पीले रंग की ड्रेस में डायन मोहना ने मचाई खलबली
बसंत पंचमी पर पीले रंग की ड्रेस में डायन मोहना ने मचाई खलबली
Share:

आप सभी देख रहे होंगे इन दिनों कई एक्ट्रेस अपनी सेक्सी अदाओं से सभी को हैरान कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. इस फोटो में वह पीली ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है यह ड्रेस उनके लुक को सेक्सी बना रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. वैसे मोनालिसा हर ड्रेस में सेक्सी लगती हैं फिर वह साड़ी हो, लहंगा हो या कोई फेंसी ड्रेस. फ़िलहाल इसमें भी वह हॉट दिखाई दे रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि उन्होंने पीले रंग का वेस्टर्न ड्रेस पहना है और फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा है Musical Me.... Seems It Plays always behind me ... #poser #me इसमें वह सेक्सी नजर आ रहीं हैं साथ ही अपने सेक्सी टांगों को दिखा रहीं हैं. आप देख सकते हैं कि इस तस्वीर को कुछ ही देर में ही 50 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. इन तस्वीरों को आप सभी देख सकते हैं जो हॉट लग रही है. अब इस तस्वीर में कमेंट करने की वालों तादाद बढ़ती जा रही है और इस तस्वीर पर कई यूजर ने अपनी फीलिंग बयान की है.

मोनालिसा इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और डांस वीडियो शेयर कर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं और आए दिन वह अपने हॉट अवतार दिखाती हैं जो आपने देखे ही होंगे. वैसे मोनालिसा एक जानी मानी भोजपुरी एक्ट्रेस भी हैं, यही वजह है कि उनके चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी हैं. फिलहाल वह टीवी शो नजर में डायन के किरदार में नजर आ रहीं हैं.

'द वॉयस' के सेट पर दिव्यांका के साथ बदतमीजी करने लगा लड़का, देखते ही भड़के अदनान सामी

सुबह सुबह अपने हॉट फिगर को इस तरह फ्लॉन्ट करती नजर आईं गिजेल ठकराल

सेम ड्रेस ट्रोलिंग पर कोमोलिका ने दिया करारा जवाब, कहा- 'कोई काम नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -