अगर आपके भी दांतों के बीच में है गैप तो आपके लिए है खुशखबरी

May 02 2019 03:00 PM
अगर आपके भी दांतों के बीच में है गैप तो आपके लिए है खुशखबरी

आप सभी को बता दें कई समुद्रशास्त्र में व्यक्ति के शरीर के आकार, शरीर पर पाए जाने वाले निशान से जुड़ी कई ऐसी बातों के बारे में वर्णन किया गया है जिन्हे जानने के बाद हैरानी होती है. ऐसे में इन सभी के माध्यम से व्यक्ति के किस्मत का अंदाजा लगाया जा सकता है और उसके भविष्य को भी बताया जाता है. ऐसे में कहते हैं कई समुद्रशास्त्र के एक भाग में व्यक्ति के दांतो के संदर्भ कुछ बातों का उल्लेख किया गया है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं. कहते हैं जिन लोगों के दांतो के बीच में खाली स्थान होता है वह लोग बहुत ही भाग्यशाली होते हैं. जी हाँ, आइए जानते हैं इससे जुड़ी और भी कई महत्वपूर्ण बातें.

दांतों के बीच में जगह - कहते हैं समुद्रशास्त्र में बताया गया है कि, जिन लोगों के दांतो के बीच में खाली स्थान पाया जाता है, उन लोगों के जीवन में ससुराल से सुख प्राप्त होने के संयोग बनते हैं. इसी के साथ जिन लोगों के सामने वाले दोनों दांतों के बीच खाली जगह होती है वह बहुत ही बुद्धिमान होते हैं और ऐसे व्यक्ति जिंदादली जीवन जीते हैं. इसी के साथ ऐसे व्यक्ति जीवन में बड़ा मुकाम हासिल करते हैं और जिन लोगों के दांतो के बीच में खाली स्थान पाया जाता है, ऐसे लोग बहुत ही बातूनी होते हैं, और बहुत ही खुशमिजाज भी होते हैं.

कहा जाता है ऐसे व्यक्ति के साथ रहने पर कोई भी व्यक्ति बोर नहीं होता और ऐसे व्यक्ति दिल के बहुत साफ होते हैं. कहा जाता है जिन लोगों के दांतों के बीच खाली स्थान होता है वह व्यक्ति बहुत ही भाग्यशाली होते हैं और करियर की ऊंचाइयों को छूते हैं. इसी के साथ ऐसे व्यक्ति बहुत ही रचनात्मक प्रकृति के होते हैं और संगीत में बहुत ही रुचि होती है. ऐसे लोग राजशाही जीवन जीना पसंद करते हैं और जिन व्यक्तियों के दांतों के बीच में खाली स्थान पाया जाता है, ऐसे व्यक्ति खानपान के बहुत ही शौकीन होते हैं. इन्हे नई-नई जगह पर घूमना भी पसंद है.

यहाँ जानिए आज का पंचाँग, राहुकाल और शुभ मुहूर्त

7 मई को है परशुराम जयंती, जानिए उनके जन्म की पौराणिक कथा

महाभारत की इस कथा को सुनकर हैरान रह जाएंगे आप