VIDEO : डाल दे...किल्ली, काजल पर टूट पड़े खेसारी
VIDEO : डाल दे...किल्ली, काजल पर टूट पड़े खेसारी
Share:

भोजपुरी सिनेमा में सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवाने की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. इन दोनों की जोड़ी जब भी साथ में आती है, तब धमाल मचना तय रहता है.अब एक बार फिर ऐसा ही एक नजारा एक वीडियो के लिए देखने को मिल रहा है. जहां दोनों एक ने गाने पर जमकर थिरक रहे हैं. बता दें कि भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने इस फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. न केवल उनकी फ़िल्में बल्कि उनके गीतों को भी लोगों का खूब प्यार मिलता हैं. 

खेसारी के सामने चतुर्वेदी, इस दशहरा होगा महासंग्राम

जल्द ही इस सुपरस्टार की अगली फिल्म ‘बलम जी लव यू’ पर्दे पर दस्तक देने वाली है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह फिल्म दशहरे के मौके पर रिलीज होने जा रही हैं. इस बीच फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज कर दिया है. ‘डाल दे केवाड़ी में किल्ली’ गाना रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर छा गया है. भोजपुरी के दर्शक इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. खास बात यह है कि इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. इसमें काजल का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा हैं.

मर्द से औरत बन गया यह सुपरस्टार, अकेले में ही देखें वीडियो

‘बलम जी लव यू’ फिल्म में खेसारी लाल यादव के अलावा अशोक सामर्थ, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह, शुभि शर्मा, स्मृति सिन्हा जैसे कलाकाकार नजर आर वाले हैं. इस फिल्म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह की यह फिल्म श्री रामा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी हुई है. यह फिल्म दशहरे के मौके पर रिलीज की पूरे तैयारी में हैं. 

सेक्सी प्रियंका सिंह संग ठुमके लगाते हुए मदहोश हो गए खेसारीलाल, देखें वीडियो

जिसने भी देखा बस देखते ही रह गया, जानिए कैसे होती है हॉट भोजपुरी गाने की शूटिंग

सारी थकान मिटा देगा यह भोजपुरी VIDEO, 13 लाख लोग ले चुके है अकेले में मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -