इस मशहूर एक्ट्रेस ने की धनुष की जमकर तारीफ, कहा- 'मैं आपसे मिलकर और आपके साथ...
इस मशहूर एक्ट्रेस ने की धनुष की जमकर तारीफ, कहा- 'मैं आपसे मिलकर और आपके साथ...
Share:

दक्षिण फिल्म एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने हाल ही में तमिल अभिनेता धनुष के साथ अपनी एक प्यारी फोटो साझा कर दक्षिण अभिनेता की बहुत प्रशंसा की हैं। इतना ही नहीं, मास्टर एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने इन फोटोज के साथ प्रशंसकों के साथ ये खुलासा भी कर दिया है कि उनकी एवं तमिल अभिनेता धनुष के साथ आने वाली आगामी मूवी की शूटिंग का पहला शिड्यूल आखिरकार पूरा हो चुका है। लेकिन इसके साथ ही एक्ट्रेस शूटिंग के दूसरे शेड्यूल के लिए उत्सुक हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malavika Mohanan (@malavikamohanan_)

मालविका मोहनन ने धनुष संग अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, 'मैं आपसे मिलकर और आपके साथ काम करके बहुत खुश हूं। मैं आपकी हंसी एवं आपसे प्रतिदिन सीखने वाली चीजों को काफी मिस करूंगी, और हमारा मैगी के लिए एक जैसा प्यार... पहले शिड्यूल के समय हमने बहुत मजे किए। अब मैं शूटिंग के दूसरे शेड्यूल का आरम्भ होने के लिए प्रतीक्षा नहीं कर सकती।' 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मालविका मोहनन नामी दक्षिण फिल्म एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अभिनेता रजनीकांत स्टारर फिल्म पेट्टा और थलापति विजय स्टारर हालिया रिलीज फिल्म मास्टर में कार्य किया है। लेकिन इसके अतिरिक्त वो बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं। मालविका मोहनन ने ईशान खट्टर स्टारर फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। मालविका मोहनन के साथ-साथ ईशान खट्टर का भी बॉलीवुड डेब्यू इसी फिल्म से हुआ था। हालांकि ये मूवी खास चली नहीं। लेकिन मालविका मोहनन के अभिनय ने अवश्य तारीफें लूट ले गई थी।

रिहाना के खिलाफ एक जैसे थे बॉलीवुड सेलेब्स के ट्वीट्स, अब उद्धव सरकार कराएगी जांच

हनी बाफना इस शो में निभाएंगे एक अमीर बिजनेसमैन की भूमिका

इंद्रादिप दास गुप्ता अपनी इस नई फिल्म की शूटिंग करेंगे शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -