D2h फ्री में दे रहा सर्विस, इनऐक्टिव यूजर्स को ​भी मिलेगा बड़ा फायदा

D2h फ्री में दे रहा सर्विस, इनऐक्टिव यूजर्स को ​भी मिलेगा बड़ा फायदा

केबल प्रदाता कंपनी D2h ने यूजर्स के लिए अच्छी खबर दी है. कंपनी यूजर्स को 30 दिन तक की फ्री सर्विस दे रही है. यह ऑफर ऐक्टिव और इन-ऐक्टिव दोनों यूजर्स के लिए है. कंपनी के इस ऑफर का नाम 'Loyalty ki Royalty' है. D2h की पैरंट कंपनी Dish TV भी अपने सब्सक्राइबर को ऐसा ही ऑफर दे रही है. हालांकि, डिश टीवी के इस ऑफर का लाभ उन यूजर्स को नहीं मिलेगा जिन्होंने पिछले 30 दिनों से अपने कनेक्शन को रिचार्ज नहीं किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अब नेटफ्लिक्स नहीं चलेगा स्मार्ट टीवी के अलावा इन डिवाइस में भी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि D2h के नए ऑफर में यूजर्स 7 से 30 दिन तक की फ्री सर्विस ले सकते हैं. कुछ खबरों की मानें तो D2h दूसरी कंपनियों को टक्कर देने के लिए नया सेट-टॉप बॉक्स भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. टेलिकॉम टॉक की एक रिपोर्ट की मानें तो D2h ऐंड्रॉयड-टीवी इनेबल्ड हाइब्रिड बॉक्स लॉन्च कर सकता है.

नोटबंदी से मिली इन एप्प को पहचान,जानिए पूरा सच

अगर बात करें D2h के फ्री ऑफर की तो इसमें यूजर द्वारा मौजूदा पैक को फ्री महीने के लिए सब्सक्राइब रखने पर 7 दिन की फ्री सर्विस मिलेगी.इसी तरह 6 महीने के लिए रिचार्ज कराने पर 15 दिन और 12 महीने का रिचार्ज कराने पर 30 दिन की फ्री सर्विस मिलेगी. यह ऑफर एक महीने से रिचार्ज न करने वाले और इनऐक्टिव यूजर्स के लिए भी उपलब्ध है.

Mozilla Firefox का बग कर रहा है सिस्टम को हैंग

इसके अलावा TATA Sky और डिश टीवी भी यूजर्स को अपने लॉन्ग टर्म प्लान में 3 महीने से 12 महीने तक की फ्री सर्विस दे रहे हैं. हालांकि, इनमें इनऐक्टिव यूजर्स को बाहर रखा गया है. डिश टीवी यूजर्स को तीन महीने का रिचार्ज कराने पर 7 दिन और 6 महीने का रिचार्ज कराने पर 15 दिन की एक्स्ट्रा सर्विस ऑफर की जा रही है. अगर कोई यूजर अपने डिश टीवी को 11 महीनों के लिए रिचार्ज कराता है उसे 30 दिन की एक्स्ट्रा सर्विस मिलेगी.टाटा स्काई के साथ मिलने वाली फ्री सर्विस की बात करें तो कंपनी इसे कैशबैक के रूप में दे रही है. 12 महीने का सब्सक्रिप्शन लेने पर टाटा स्काई यूजर्स को एक महीने की फ्री सर्विस मिलेगी. एक महीने का फ्री बोनस कंपनी यूजर के अकाउंट रिचार्ज होने के 48 घंटे के अंदर क्रेडिट कर देगी.

गूगल को 'सिख रेफरेंडम' के साथ जुड़ना पड़ सकता है भारी, यूजर्स ने जताई नाराज़गी

Vivo V17 जल्द आने वाला है बाजार में, फीचर्स देख हो जायेंगे हैरान

जल्द ही लॉन्च होगा एपल आईफ़ोन का SE2 मॉडल