'गे डेटिंग शो' को लेकर उत्साहित है यह एक्टर
'गे डेटिंग शो' को लेकर उत्साहित है यह एक्टर
Share:

जल्द ही एमटीवी चैनल पर 'इलोवेटर पिच' शो प्रसारित होने वाला है. इस शो को होस्ट करने वाले अभिनेता साइरस साहूकार ने हाल ही में इस शो के बारे में बात की है. जी हाँ, हाल ही में साइरस साहूकार ने कहा कि "मुझे लगता है कि एलजीबीटीक्यू समुदाय का प्रतिनिधित्व धीरे-धीरे उभर रहा है. छोटे पर्दे पर यहां और वहां कुछ मजेदार किरदारों के साथ समझ बदल रही है. एमटीवी इलोवेटर पिच' में लोग एक दूसरे से मुलाकात करेंगे और इसमें प्यार को दर्शाया जाएगा. इसलिए मुझे लगता कि एलजीबीटीक्यू समुदाय के लोगों का होना तर्कसंगत है.''

आप सभी को बता दें कि साइरस 'एमटीवी इलोवेटर पिच' शो के साथ जुड़कर काफी खुश हैं, जो समलैंगिकों को एक रास्ता दे रहा है. वहीं यह शो काफी पॉपुला होने वाला है इस बात को वह पहले ही कह चुके हैं. आप सभी को बता दें कि यह डेटिंग रियलटी शो विभिन्न यौन झुकाव वाले लोगों को समान लिंग वाले लोगों के साथ डेट करते हुए दिखाने वाला है.

इस बारे में आगे बात करते हुए सायरस ने कहा ''लेकिन अपने प्रतिनिधित्व या अपने विचारों को हल करने और उनके बारे में लिखने के लिए लोगों को अभी भी बहुत लंबा रास्ता तय करना है. बदलाव शुरू हो चुका है लेकिन मुझे लगता है कि अभी भी बहुत लंबा रास्ता तय करना बाकी है."

एकता और अनीता की दोस्ती को लगी नजर, टूट गया रिश्ता

हिना ने दिया अपने बेस्ट फ्रेंड का साथ, कहा- 'प्रियांक साफ़ दिल का है'

इस दिन ऑन एयर होगा 'खतरों के खिलाड़ी 9', जानिए कंटेस्टेंट्स के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -