मिस्त्री ने टाटा पॉवर शेयरधारकों से मांगा समर्थन
मिस्त्री ने टाटा पॉवर शेयरधारकों से मांगा समर्थन
Share:

नई दिल्ली : टाटा संस के चेयरमैन पद से हटाए गए साइरस मिस्त्री ने टाटा पावर बोर्ड में बने रहने के लिए शेयरधारकों से समर्थन मांगा है. बता दें कि मिस्त्री को कंपनी के बोर्ड से हटाने के लिए प्रमोटरों ने प्रस्ताव किया है. इस प्रस्ताव के खिलाफ समर्थन करने की अपील करते हुए मिस्त्री ने कहा कि कंपनी ने उनके कार्यकाल में अन्य प्रतिस्पर्धियों के मुकाबले बहुत अच्छा प्रदर्शन किया.

गौरतलब है कि टाटा पावर ने मिस्त्री को निदेशक पद से हटाए जाने के प्रस्ताव पर विचार करने के लिए 26 दिसंबर को असाधारण आम बैठक (ईजीएम) बुलाई है. टाटा की इस कार्रवाई को असफल करने के लिए साइरस मिस्त्री ने आम बैठक से पूर्व शेयरधारकों को पत्र लिखकर अपना पक्ष रखा है. जिसमें 2012 में टाटा पावर के सामने आई चुनौतियों का जिक्र कर तत्कालीन हालातों का उल्लेख कर मिस्त्री ने अपनी योग्यता का स्मरण दिलाते हुए समर्थन माँगा.

बता दें कि मिस्त्री 2006 में टाटा संस के बोर्ड से जुड़े थे.और दिसंबर 2012 में वह चेयरमैन बने थे. फिलहाल मिस्त्री टाटा पावर के चेयरमैन हैं. टाटा संस के बोर्ड से 24 अक्टूबर को चेयरमैन पद से हटाए जाने के बाद से मिस्त्री और ग्रुप की प्रमोटर कंपनी के बीच वर्चस्व की लड़ाई जारी है.

साइरस ने टाटा के शेयरधारकों को याद...

इस्तीफे पर साइरस और टाटा के...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -