आग लगने के बाद कमरे में हुआ धमाका, 10 फ़ीट दूर उछल कर गिरा व्यक्ति, 3 की मौत

ग्वालियर: रसोई गैस का सिलेंडर बदलने के बाद पाइप में लगी आग से कमरे में हुए जोरदार धमाके में एक ही परिवार के तीन लोगों की मृत्यु हो गई है। मृतकों में पति-पत्नी व बेटा शामिल है। यह हादसा सोमवार रात ग्वालियर के विनय नगर कुशवाह मोहल्ले में हुआ है। धमाके के बाद से पूरा मकान भी क्षतिग्रस्त हो गया है। पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची और आग पर नियंत्रण किया है। हादसे के वक़्त घर के अन्य सात सदस्य दशोठन समारोह में शामिल होने गए हुए थे।

कारोबार की शुरुआत के साथ ही बाजार ने पकड़ी रफ़्तार

एएसपी सत्येंद्र सिंह तोमर ने जानकारी देते हुए बताया कि बहोड़ापुर जेल रोड विनय नगर स्थित कुशवाह मोहल्ला के रहने वाले भारत कुशवाह (40) मजदूरी करते हैं। परिवार में पत्नी बसंती (37), बेटा अर्जुन (10), दीपक, करन व बेटी दीपा के साथ ही उनके माता-पिता भी रहते हैं। मकान में भारत कुशवाहा के पिता के 3 अन्य भाई व उनके परिवार भी रहने की वजह से सभी के पास एक-एक कमरा दिया हुआ है। जिस कमरे में भारत का परिवार रहता है, उसी कमरे में सभी का खाना भी बनता है। सोमवार रात दीपक और करन काम करने गए हुए थे। रात 9:30 बजे के करीब बसंती खाना बना रही थी। वहीं पास में ही उसका बेटा अर्जुन टीवी देख रहा था। भारत घर के बाहर बैठा हुआ था।

अमेरिका : कई राज्यों ने कराया राष्ट्रपति के इस फैसले के खिलाफ मामला दर्ज

खाना बनाते वक़्त सिलेंडर खत्म होने पर बसंती ने उसे बदल कर दूसरा लगाया। तभी गैस की नाली में आग लग गई। आग को बुझाने की कोशिश करते हुए वह उसकी चपेट में आ गई। यह देख बेटे ने शोर मचाया और आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन वो भी आग की चपेट में आ गया। आवाज़ सुनकर भारत दरवाजे तक पहुंचा ही था। इसी दौरान हुए धमाके में दरवाजा उखड़ा और भारत उसके साथ ही करीब 10 फीट दूर जाकर चबूतरे पर गिरा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई, वहीं उसकी पत्नी और बेटे ने भी दम तोड़ दिया। 

खबरें और भी:- 

भारत को चुनिंदा और बड़े बैंकों की दरकार, इसलिए बैंकों का विलय कर रही सरकार - अरुण जेटली

कुलभूषण जाधव मामला: भारत का आरोप- जाधव के खिलाफ साजिश कर रहा पाक

अंतर्राष्ट्रीय अदालत में चल रही कुलभूषण जाधव की सुनवाई, पाकिस्तान ने सुनाई है सजा-ए -मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -