तमिलनाडु में चक्रवात निवार को लेकर पीएम मोदी ने किया ट्वीट
तमिलनाडु में चक्रवात निवार को लेकर पीएम मोदी ने किया ट्वीट
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री श्री एडप्पादी के पलानीस्वामी के साथ-साथ पुदुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी से बात की, जो कि चक्रवात निवार के मद्देनजर स्थिति के बारे में बताते हैं।

प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा "चक्रवात निवार के मद्देनजर स्थिति को लेकर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री श्री ईपीएसटामिलनाडु और पुडुचेरी के सीएम श्री वी. नारायणसामी से बात की। केंद्र की ओर से हरसंभव सहयोग का आश्वासन दिया। मैं सुरक्षा और भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं। प्रभावित क्षेत्रों में रहने वालों की।

कल केंद्रीय कैबिनेट सचिव राजीव गौबा ने आंध्र प्रदेश तमिलनाडु और पुडुचेरी के मुख्य सचिवों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से साइक्लोन लगाने की स्थिति का पुनर्मूल्यांकन करने के लिए राष्ट्रीय संकट प्रबंधन समिति (NCMC) की बैठक बुलाई। कैबिनेट सचिव ने अधिकारियों को बताया था कि संकट प्रबंधन समिति "शून्य जीवन की हानि" और प्रभावित क्षेत्रों में सामान्य स्थिति की जल्द बहाली का लक्ष्य लेकर चल रही है। उन्होंने एडवाइजरी को सख्ती से लागू करने का आदेश दिया है। मछुआरे समुद्र में उद्यम करने के लिए नहीं हैं।

फर्जी टीआरपी घोटाला: मुंबई पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

रहीम ने अर्जुन बनकर दलित विधवा के साथ बनाए संबंध, फिर बोला- इस्लाम क़बूलो तभी करूँगा शादी

केंद्र ने पंजाब के किसानों को 3 दिसंबर को दूसरे दौर की वार्ता के लिए बुलाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -