तिरुपति मंदिर जाने वाले यात्रियों के लिए अलर्ट, चक्रवाती तूफान मैंडूस का पड़ा प्रभाव
तिरुपति मंदिर जाने वाले यात्रियों के लिए अलर्ट, चक्रवाती तूफान मैंडूस का पड़ा प्रभाव
Share:

तिरुमाला: तिरुमाला में तिरुपति वेंकटेश्वर मंदिर में बीते शुक्रवार को आए भक्तों को चक्रवाती तूफान मैंडूस के प्रभाव में भारी बारिश के कारण दर्शन बाधित होने से लेकर होटलों तक पहुंचने में कठिनाई जैसी कई समस्याओं का सामना करना पड़ा है। जी हाँ, सामने आने वाली रिपोर्टों के अनुसार, मंदिर परिसर सहित तिरुमाला के निचले इलाकों में जलभराव देखा गया, जिससे बुजुर्गों और विकलांग व्यक्तियों सहित भक्तों के लिए अपने ठहरने वाले होटलों से आना-जाना मुश्किल हो गया। आपको बता दें कि तिरुपति देवस्थानम (TTD) के सफाई कर्मचारी बारिश के पानी को बाहर निकालने के लिए प्रयास कर रहे हैं।

चक्रवाती तूफान 'मैंडूस' बरपाएगा कहर, 3 राज्यों में होगी भारी बारिश, अलर्ट जारी

इसी के साथ सतर्कता अमला भी श्रद्धालुओं से सावधानी से यात्रा करने की अपील कर रहा है क्योंकि घाट रोड पर भूस्खलन की आशंका है। आपको बता दें कि इससे पहले, चक्रवाती तूफान मैंडूस के कारण उत्पन्न प्रतिकूल मौसम की स्थिति के कारण चेन्नई हवाई अड्डे पर 10 से अधिक उड़ानें रद्द कर दी गई थीं।

जी हाँ और अधिकारियों ने आम जनता को भी सलाह दी कि वह सभी खराब मौसम की स्थिति के कारण उड़ानें प्रभावित होने के मद्देनजर संबंधित एयरलाइंस से संपर्क करें। ट्वीट किया गया- 'कृपया प्रतिकूल मौसम की स्थिति के कारण 09.12.2022 को चेन्नई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उड़ान रद्द होने पर ध्यान दें। यात्रियों से अनुरोध है कि वे आगे के अपडेट के लिए संबंधित एयरलाइन से संपर्क करें। #Chennai #MandousCyclone #Mandous@AAI_Official@pibchennai," आपको बता दें कि अधिकारियों ने कहा कि टीमें उपकरणों के साथ तैयार हैं ताकि किसी भी अप्रिय घटना पर ध्यान दिया जा सके।

चक्रवाती तूफान मैंडूस ने मचाई तबाही, तस्वीरें हो रहीं हैं वायरल

​तमिलनाडु के तट पर कभी भी टकरा सकता है चक्रवात 'मैंडूस', भारी बारिश का रेड अलर्ट

आज चेन्नई तट से गुजरेगा चक्रवाती तूफान 'मैंडूस'! इन राज्यों में भारी बारिश की आशंका, स्कूल-कॉलेज बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -