उच्च शिक्षा निदेशक का फेक फेसबुक अकाउंट बनाकर किया ये काम
उच्च शिक्षा निदेशक का फेक फेसबुक अकाउंट बनाकर किया ये काम
Share:

शिमला: बीते कुछ दिनों से देश में क्राइम काफी बढ़ गया है. वही इस बीच साइबर ठगों ने फेक अकाउंट बनाकर ठगी का नया गोरखधंधा आरम्भ किया है. हाई एजुकेशन डायरेक्टर अमरजीत शर्मा का फेक फेसबुक अकाउंट बनाकर साइबर ठगों ने उनके संबंधियों से पैसों की डिमांड की. हाई एजुकेशन डायरेक्टर ने एसपी साइबर क्राइम से केस की कम्प्लेन की है. साइबर क्राइम पुलिस ने अकाउंट डिलीट कराने के प्रक्रिया आरम्भ कर दी है.

वही एसपी साइबर क्राइम संदीप धवल ने व्यक्तियों से फेसबुक मैसेंजर के माध्यम से पैसे की मांग पर रकम जमा न कराने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि लोग पैसे मांगने वाले को फोन कर संदेश की पुष्टि करें. वही अब इस पुरे मामले की जांच की जा रही है, साथ ही अपराधियों की तलाश की जा रही है.

वही दूसरी तरफ राज्य में सिरमौर जिले के पांवटा साहिब के ज्वालापुर में 36 वर्षीय युवक की कोरोना से मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक युवक ने पीजीआई ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया. मृतक का पांवटा साहिब में स्वास्थ्य टीम की देखरेख में अंतिम संस्कार कर दिया गया है. बीएमओ राजपुर अजय देओल ने बताया कि युवक को नाहन मेडिकल कॉलेज से चंडीगढ़ ले जाया जा रहा था. रास्ते में उसकी मौत हो गई. मौत के बाद हुए कोविड-19 टेस्ट में रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. वही कोरोना के इस दौर में इस तरफ के मामलें स्थिति को और आदिक संकट में डाल सकते है.

कंगना विवाद पर उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरी ख़ामोशी को मेरी कमज़ोरी ना समझें

रघुवंश बाबू के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- बिहार की राजनीति में पैदा हुआ 'शुन्य'

चीन सीमा पर हेलीकॉप्टर के जरिये पहुंचाया जा रहा है राशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -