एस्कॉर्ट सर्विस के लिए वेबसाइट बनाने वाला इंजीनियर गिरफ्तार
एस्कॉर्ट सर्विस के लिए वेबसाइट बनाने वाला इंजीनियर गिरफ्तार
Share:

इंदौर. साइबर सेल ने एक ऐसा शातिर आईटी इंजीनियर को गिरफ्तार किया है जो कॉलगर्ल उपलब्ध करवाने वाली साइट्स डेवलप कर उनका ट्रैफिक बढ़वाता था.  संचालक को साइबर सेल ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने खुद की तीन एडल्ट साइट बना रखी थी, जिन्हें वह सेक्स रैकेट चलाने वालों को किराए पर देता था.

पुलिस की पूछताछ के बाद उसने कबूला कि वेबसाइट शहर के चर्चित देह व्यापारी सागर उर्फ सेंडो के साथ मिलकर बनाई थी. सेंडो देह व्यापार के एक मामले में पहले से जेल में है. साइबर सेल उसे प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर पूछताछ करेगी. इनके तीसरे साथी की हरियाणा में तलाश की जा रही है.

साइबर सेल के एसपी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी राजगढ़ के सारंगपुर का रहने वाला हर्षल झा है. उसने देहरादून की विश्व प्रसिद्ध पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी से बीटेक किया है. आरोपी हर्षल ने इंदौर के रैकेट संचालक सेंडों से कॉलगर्ल के लिए संपर्क किया था. इसके बाद उसकी सेंडों और रूस निवासी लड़की से दोस्ती हो गई. कुछ समय बाद रैकेट संचालक सेंडों  ने उससे कहा कि वह कॉलगर्ल सप्लाय के उसके काम को हाईटेक करना चाहता है. इस पर आरोपी ने इस काम में उसकी मदद करना शुरू कर दी. उसने सागर के देह व्यापार के लिए दो वेबसाइट बना दी.

इसके बाद उसने एस्कार्ट सर्विस के लिए खुद अपनी तीन साइट्स सुबीना डॉट कॉम, सुबीना खान डॉट कॉम और रक्त सलूजा डॉट कॉम बनाई. वह खुद रैकेट नहीं चलाता था, लेकिन इन्हें रैकेट चलाने वाले लोगों को किराए पर दे देता था। इसकी तीनों साइट्स इतनी आकर्षक हैं, कि देह व्यापार करने वाले लोग इन्हें मुंहमांगी रकम पर ले लेते थे.

व्यापम : मेडिकल सीटें बेचने का फर्जीवाड़ा सामने आया

एडिशनल एसपी ने किया महिला कांस्टेबल का यौन उत्पीड़न

इस जेल में पढ़ा-लिखा कर दिलवाते है जॉब

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -