लड़के ने फ़र्ज़ी इंस्टा आईडी से बनाया लड़की का अश्लील वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार
लड़के ने फ़र्ज़ी इंस्टा आईडी से बनाया लड़की का अश्लील वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

फर्जी इंस्टा प्रोफाइल बनाने और गुरुवार को एक लड़की को अश्लील मैसेज और फोटो भेजने के आरोप में जबलपुर के एक युवक को गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने लड़की से अपने अपमान का बदला लेने के लिए कथित रूप से अपराध किया था।

भंवरकुआं क्षेत्र निवासी लड़की ने 17 सितंबर 2020 को सेल के अधिकारियों के पास शिकायत दर्ज कराई थी कि एक अज्ञात व्यक्ति उसे आपत्तिजनक तस्वीरें और संदेश भेज रहा है। शिकायत के बाद डीएसपी सृष्टि भार्गव को मामले की जांच करने और आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया। लड़की की शिकायत मिलने के बाद अज्ञात के खिलाफ धारा 67, 67-ए के तहत मामला दर्ज किया गया था। जांच के दौरान, सेल अधिकारियों ने शहर के अमन नामक व्यक्ति को हिरासत में लिया। वह जबलपुर का रहने वाला था और शहर में सिविल जज की परीक्षा की तैयारी कर रहा था। शिकायत करने वाली लड़की भी उसी की तैयारी कर रही थी।

आरोपी ने अधिकारियों को सूचित किया कि वह लड़की द्वारा अन्य उम्मीदवारों के सामने अपमानित किया गया था। तब से वह उससे बदला लेने की योजना बना रहा था। उसने इंस्टा पर एक नकली प्रोफ़ाइल बनाई और लड़की के साथ चैट करना और उसके साथ अश्लील तस्वीरें भेजना शुरू कर दिया। आरोपियों द्वारा एक मोबाइल फोन और अपराध में प्रयुक्त सिम कार्ड भी जब्त किया गया

6 साल के बच्चे से दुष्कर्म करने वाले को 10 साल की कैद, 3 वर्ष पहले की थी दरिंदगी

मानव तस्करी मामला: फरार आरोपी दिल्ली और गाजियाबाद से हुए गिरफ्तार

खुलेआम चेन लूटने वाले दो आरोपी हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -