केरल की पत्रकार निशा पुरुषोत्तम के साथ दुर्व्यवहार करने वाला हुआ गिरफ्तार
केरल की पत्रकार निशा पुरुषोत्तम के साथ दुर्व्यवहार करने वाला हुआ गिरफ्तार
Share:

ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिनमें सच्चाई का खुलासा करने के लिए मीडियाकर्मियों पर हमला किया गया है। पुलिस ने सोशल मीडिया पर प्रमुख समाचार पत्रकार निशा पुरुषोत्तमन की बदनामी करने वाले दो लोगों को अरेस्ट किया है । शुक्रवार को साइबर क्राइम थाना पुलिस ने एक निजी फर्म में काम करने वाले माकपा के मुखपत्र और टीजे जयजित के साथ ठेका कर्मी वीयू विनीत को गिरफ्तार किया। कोल्लम के मूल निवासी इस जोड़ी को बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया । साइबर क्राइम स्टेशन के सर्किल इंस्पेक्टर ने एक लीडिंग डेली को बताया, निशा के खिलाफ मामले में तीसरा आरोपी गोकुल पी नाम का शख्स है। वह पत्रकार की फोटो को मॉर्फ करने सहित अभद्र सामग्री के लिए जिम्मेदार है । उसकी गिरफ्तारी भी आसन्न है और हम जल्द ही कार्रवाई करेंगे ।

खबरों के अनुसार जब जयजित जमानत पर बाहर आए तो चवारा क्षेत्र सचिव मनोहरन के नेतृत्व में स्थानीय माकपा इकाई ने उन्हें बधाई दी। जून 2020 में केरल स्थित तीन टेलीविजन पत्रकारों निशा पुरुषोत्तम, मनोरमा न्यूज के मुख्य समाचार निर्माता कमलेश केजी, Asianet News के प्रमुख संवाददाता और Asianet News के साथ समाचार संपादक प्रजुला कमलेश ने माकपा समर्थकों द्वारा सोशल मीडिया पर हमला किए जाने के बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ की ।

पत्रकारों ने बताया कि राज्य में महामारी, बाढ़ और सोने की तस्करी मामले की कवरेज के दौरान सीएम से असहज सवाल पूछने के लिए माकपा के साइबर सेल ने उन्हें निशाना बनाया । एक अन्य संलिप्त कन्नन लाल की अभी गिरफ्तारी होनी है। हालांकि कन्नन निशा की शिकायत के आधार पर दर्ज एफआईआर में शामिल नहीं है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने अपने बेटे के संबंध में कही ये बात

देर रात इंदौर-अहमदाबाद टोल बूथ पर हंगामा, 30-35 गुंडों ने की तोड़फोड़

कर्नाटक बस ऑपरेटर फिर से शुरू करेंगे सेवाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -