CWG 2018: गोल्ड कोस्ट में लहराया गया तिरंगा

ऑस्ट्रेलिया: भारतीय खिलाड़ियों ने राष्ट्रमंडल खेलों की शुरुआत से पहले सिरिंज विवाद को दरकिनार करते हुए आज यहां खेल गांव में ध्वज फहराने के कार्यक्रम में हिस्सा लिया. खिलाड़ी काफी खुश थे और पूरे मुक्केबाजी दल ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया. भारतीय मुक्केबाज सिरिंज विवाद के केंद्र में हैं.

पांच बार की विश्व चैंपियन मुक्केबाज एमसी मेरी कोम को थिरकते हुए देखा गया, जबकि भाला फेंक के खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने तस्वीरें खिंचवाईं. टीम के साथ पहुंचे एक मुक्केबाजी कोच ने कहा, ‘हमारा ध्यान सिर्फ ट्रेनिंग पर है, किसी अन्य चीज पर नहीं. हमें किसी और चीज के बारे में नहीं पता.’खेलों की शुरुआत से पहले भारत को शर्मसार होना पड़ा, जब कुछ भारतीय खिलाड़ियों के कमरों के बाहर सिरिंज मिली. अटकलें लगाई जा रही हैं कि ये मुक्केबाज हैं.

राष्ट्रमंडल खेल महासंघ इस मामले की जांच कर रहा है लेकिन फिलहाल उसने भारत का नाम नहीं लिया है. आज के समारोह के भारतीय मिशन प्रमुख विक्रम सिसोदिया इस मामले पर कुछ नहीं बोले. तिरंगे को फहराते समय खिलाड़ियों में काफी उत्साह देखा गया. खेलों की शुरुआत पांच अप्रैल से होगी जबकि चार अप्रैल को उद्घाटन समारोह होगा. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में कल से राष्ट्रमंडल खेलों की शुरुआत होगी.

केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट कर जीता भारत का दिल

IPL 2018: स्टार्क की जगह टॉम कुरेन केकेआर टीम में शामिल

देश को विश्व विजेता बनाने वाले धोनी को पद्मभूषण

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -