सीतापुर में 2 युवतियों के कटे सिर तो लखनऊ में 4 कटे पैर मिलने से मचा हड़कंप
सीतापुर में 2 युवतियों के कटे सिर तो लखनऊ में 4 कटे पैर मिलने से मचा हड़कंप
Share:

सीतापुर: उत्तर प्रदेश में सीतापुर के मानपुर क्षेत्र में गुरूवार को उस समय हड़कंप मच गया था जब पुलिस ने एक सूटकेस से 2 युवतियों के कटे सिर बरामद किए थे। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को सुबह मडिय़ांव थाना क्षेत्र में 4 कटे पैर बरामद किये गए हैं। पुलिस इस मामले की कड़िया सीतापुर की घटना से जोड़ कर देख रही है। एसओ मडिय़ांव संतोष सिंह के मुताबिक गुरुवार को जिस जगह सीतापुर में 2 लड़कियों के कटे सिर बरामद हुए थे वहां से 65 किलोमीटर दूर घेला है।

पुलिस ने खोजी अभियान के तहत 1 किलोमीटर के दायरे में कटे दो धड़ों को भी जब्द कर लिया है। इसके बाद अब पुलिस DNA परिक्षण करने की तैयारी में जुट गई है। जानकारी दे की इसके पहले लखनऊ की कई जगहों पर से गौरी नाम की एक लड़की की लाश टुकड़ों-टुकड़ों में मिली थी। पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया की कल शाम मानपुर इलाके में बिस्वां-सीतापुर मार्ग पर कमियापुर गांव के समीप सड़क के किनारे पुलिया के नीचे लावारिस सूटकेस पड़े होने की खबर मिली थी।

घटना की खबर पाकर जब पुलिस मौके पर पहुंची और सूटकेस खोला तो उसमें दो युवतियों के सिर मिले। इसके बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। जानकारी के मुताबिक युवतियों की उम्र तक़रीबन 20 वर्ष बताई जा रही है। लड़कियों की पहचान करने के लिए आस-पास के इलाके में संपर्क किया जा रहा है। एसएसपी सीतापुर कवींद्र प्रताप सिंह के मुताबिक 2 युवतियों के धड़ और पैर मिलने के बाद लखनऊ पुलिस ने उसने संपर्क साधा है है। इसके बाद सीओ और मानकपुर एसओ के अगुवाई में टीमें लखनऊ के लिए रवाना कर दी है। दोनों जिलों की पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -