कटक शहर आईआईएफएल लूट के मास्टरमाइंड के पास से मिला 2 किलो सोना
कटक शहर आईआईएफएल लूट के मास्टरमाइंड के पास से मिला 2 किलो सोना
Share:

ट्विन सिटी कमिश्नरेट पुलिस सभी आरोपियों को दबोचने में सफल रही है और चुराए गए सोने का काफी हिस्सा भी बरामद किया है, यह वायरस ने Nayasarak- आधारित IIFL फाइनेंस फर्म को लूटने के लिए व्यापक दिन प्रकाश डकैती में एक बड़ी सफलता हासिल करता है। कटक शहर पुलिस कमिश्नर सुधांशु सारंगी ने आज एक प्रेस मीट को संबोधित करते हुए बताया कि लूट के पीछे का मास्टरमाइंड लाला अमृत रे है जो कि IIFL फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी है।

इसने पहले दिन में, अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल शेयर किया था, “अपार पेशेवर संतुष्टि के साथ हम यह जानकारी साझा करते हैं कि हमारे युवा @dcp_cuttack के नेतृत्व में @cpbbsrctc के अधिकारियों ने नायसराय IIFL डकैती के मामले को हल किया है। सभी आरोपियों को हिरासत में लिया गया, दोनों बाइक जब्त की गई और काफी मात्रा में सोना बरामद किया गया। जांच अभी भी जारी है। ”

आयुक्त ने भी ट्वीट किया, “मुझे अपने अधिकारियों पर गर्व है और उम्मीद है कि जुड़वां शहर के नागरिक ऐसी सक्षम और पेशेवर पुलिस बल होने पर गर्व करेंगे जो रिकॉर्ड समय में ओडिशा के इतिहास के सबसे सनसनीखेज डकैती मामलों में से एक को हल कर सकते हैं। बहुत बढ़िया।"

क्राइम ब्रांच ने भारी मात्रा में कफ सिरप किया जब्त

20 करोड़ रुपए की डकैती के मामले में मणप्पुरम फाइनेंस बैंक के मैनेजर का है नाता

68 साल के पुजारी ने मंदिर परिसर में लूटी 10 साल की लड़की की अस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -