येलो ड्रेस में दिखा रश्मि देसाई का चुलबुला अंदाज, फोटोज देख फैंस हुए दीवाने
येलो ड्रेस में दिखा रश्मि देसाई का चुलबुला अंदाज, फोटोज देख फैंस हुए दीवाने
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई मनोरंजन जगत का एक जाना माना नाम हैं। उनकी सुंदरता के लोग दीवाने रहते हैं। रश्मि वैसे तो हर अवतार में जबरदस्त लगती हैं। लेकिन ब्राइट कलर्स में वो और भी अधिक सुन्दर लगती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी येलो ड्रेस में फोटोज वायरल हो रही हैं। प्रिंटेड एसमेट्रिक ड्रेस में रश्मि बहुत प्यारी लग रही हैं। बेसिक मेकअप के साथ इस ब्राइट येलो रंग की ड्रेस में रश्मि की सुंदरता और निखरकर आ रही है। उनके इस नवीनतम फोटोज को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

एक्ट्रेस ने फोटोज की एक सीरीज साझा की जिसमें वो हैपी मोड में दिखाई दे रही हैं। इसमें उनका चुलबुला अंदाज भी देखने को मिल रहा है। रश्मि ने फोटोज में कैप्शन लिखा, ”रौशनी की किरण की भांति मैं ब्राइट महसूस कर रही हूं। अपनी चमक स्वयं बिखेरो”। रश्मि के इस खुशनुमा अंदाज को देख प्रशंसक बहुत हैप्पी हैं। वे इसे जिंदगी में आगे बढ़ने तथा खुश रहने का मैसेज मान रहे हैं।

वही रश्मि ने इसी सीरीज में कुछ और फोटोज साझा करते हुए लिखा, ”यदि दिमाग स्वयं पर विश्वास करने का नजरिया रखे तो जीवन में बहुत कुछ अच्छा किया जा सकता है”। अभिनेत्री का ये सकारात्मक पक्ष उनके प्रशंसकों को भी प्रेरित कर रहा है। ब्राइट येलो कलर जहां खुशियों का मैसेज दे रहा है। वहीं रश्मि के अलग-अलग एक्सप्रेशंस लाइफ को खुलकर जीने तथा अपने मन में छिपे बच्चे को जिंदा रखने को प्रेरित करते हैं।

शादी के नौ साल बाद माता-पिता बनने जा रहा है टीवी का ये मशहूर कपल, पोस्ट शेयर कर दी खबर

दिशा परमार के लिए राहुल वैद्य ने बनाई स्पेशल डिश, वीडियो शेयर कर कही ये बात

बच्चों की देखभाल को लेकर ट्रोल हुईं माही विज, कहा- 'सही नहीं है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -