खिलौने नहीं घर के बर्तनों में है इस बच्चे को रूचि, वीडियो हो रहा वायरल
खिलौने नहीं घर के बर्तनों में है इस बच्चे को रूचि, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि बच्चों का खिलौना के साथ एक बेहतरीन रिश्ता होता है, और उसे केवल और केवल बच्चे ही समझते है। इसी वजह से बच्चों का खिलौने से लगाव कुछ ज्यादा होता है। वैसे आज हम आपको उस बच्चे से मिलवाने जा रहे हैं जिसका खिलौनों से नहीं बल्कि घर के बर्तनों से लगवा है। जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं 9 महीने के इस बच्चे की जिसका नाम अथर्व है। अथर्व की मां चेतना पोरवाल है जो उससे जुड़े वीडियो शेयर करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chetna porwal (@atharv_saga)

अब बच्चे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में बच्ची का क्यूट अंदाज दिखाई दें रहा है। इस वीडियो में बच्चे की मम्मी उसके सामने खिलौने और घर के बर्तन रख देती है। इस पर अथर्व खिलौनों को ना पसंद करके घर के बर्तन ही उठा रहा है। वैसे हमे मिली जानकारी के तहत नौ महीने का अथर्व रोटी-पराठा सब खाता है।

जी हाँ, उसे वो सारी चीजें करनी है जो बड़े लोग करते हैं। यह आदत अथर्व को तब से जब वह 5 महीने का था, तब से ही वो बर्तन वगैरह से ज्यादा खेल रहा है। अथर्व की मम्मी का कहना है कि उसे खाने-पीने का बहुत शौक है। अगर उसे स्पाइसी चना चाट टेस्ट करवाने के बाद कुछ सादा दिया जाए तो वह मुंह फेर लेता है। वैसे जो भी हो अभी यह बच्चा सोशल मीडिया पर छा गया है।

महाराष्ट्र में मिले 58952 नए मामले, 278 मरीजों की मौत

इंटरनेट कंपनियों को सकारात्मक नियामक ढांचे की है जरूरत: एफबी इंडिया हेड

बंगाल चुनाव: PM मोदी के दावे पर ममता का पलटवार, बोलीं- 70 सीट भी नहीं जीत पाएगी TMC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -