क्यूट और हाॅट एक्ट्रेस का है आज बर्थ डे
क्यूट और हाॅट एक्ट्रेस का है आज बर्थ डे
Share:

मुम्बईः बाॅलीवुड कि हाॅट एवं सेक्सी एक्ट्रेस जिसने इतने कम समय में बुलंदियों को छू लिया। जो दिखने में बहुत ही क्यूट आलिया भट्ट का आज जन्म दिन है आलिया आज के दिन 23 वर्ष कि हो जाएंगी। आलिया का जन्म 15 मार्च 1993 को भारतीय फिल्म निर्देशक महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राज़दान के घर में हुआ था। आलिया के पिता गुजराती और माता जर्मन मूल कि कश्मीरी हैं। आलिया भट्ट कि एक बहन शाहीन और दो सौतेले भाई-बहन है पूजा भट्ट और राहुल भट्ट। आलिया ने जमनाबाई नरसी स्कूल से अपनी शिक्षा प्राप्त की।

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर महेश भट्ट और एक्ट्रैस सोनी राजदान की बेटी आलिया ने वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म 'स्टूडेंट  ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की और अब आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म 'कपूर एंड संस' में काम कर रही है।

हॉट एंड सैक्सी आलिया भट्ट फिल्म संघर्ष 1999 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नज़र आ चुकी है। इसके बाद 2012 में बतौर एक्ट्रैस आलिया स्टूडेंट ऑफ द ईयर हाईवे 2 स्टेट्स हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया शानदार में नज़र आ चुकी है। आलिया के 23 वें जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी बचपन और फिल्मी दुनिया की हॉट तस्वीरों से चर्चित करवाते है। और साथ ही आलिया को उनके इस वर्ष के जन्मदिन कि हार्दिक बधाईयां देते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -