प्रेमी संग रासलीला करते पकड़ाई पत्नी ने पति का किया ये हाल
प्रेमी संग रासलीला करते पकड़ाई पत्नी ने पति का किया ये हाल
Share:

उत्तरप्रदेश : शादी एक ऐसा रिश्ता जिसे दो आत्माओ के मिलन की संज्ञा दी गई। लेकिन, एक कलियुगी पत्नी के सिर पर नापाक रिश्ते और रासलीला का जुनून इस कदर चड़ा कि वह दिन ब दिन अवैध संबंध की हद से गुजरती ही जा रही थी। उस उसके पति ने कभी सपने में भी नही सोचा होगा कि जिसे वह अग्नि को साक्षी मानकर अपनी पत्नी बनाने जा रहा है वह उसकी अनुपस्थिति में गैर मर्दों के साथ रासलीला करेगी। लेकिन यूपी के मुरादाबाद जनपद में जब एक पति ने अपनी पत्नी को गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालात में देखा तो उसके पैरो तले से जमीन खिसक गई। जब उसने इसका विरोध किया तो हवस पर आमदा पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर उसे भयानक सजा दे दी।

जानकारी के मुताबिक ईंट भट्टे पर काम करने वाला जितेंद्र जब काम करके अपने घर आया तो उसकी पत्नी मीनाक्षी गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालात में थी। यही नही कमरे में एक और युवक भी था। यह देख जितेंद्र हैरान रह गया। जब उसने इसका विरोध किया तो मीनाक्षी को अपनी करतूत का पछतावा होने की बजाय उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर जितेंद्र की जमकर पिटाई कर दी। मीनाक्षी के जुल्म की इंतेहा यही ख़त्म नही हुई। उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर जितेंद्र की जीभ काट डाली।

वारदात को अंजाम देने के बाद मीनाक्षी अपनर प्रेमी के साथ फरार हो गई। वही इस घटना के बाद जितेंद्र के परिजनों का आरोप है कि मीनाक्षी के शादी से पहले भी कई मर्दों से अवैध संबंध थे। शादी के बाद भी मीनाक्षी नही सुधरी और दिन प्रतिदिन उसके संबंध कई लोगो के साथ बढ़ते गए जिसकी वजह से उनके परिवार को बदनामी का सामना भी करना पड़ा। घटना के बाद घायल जितेंद्र को हॉस्पिटल के उपचार के लिए एडमिट किया गया है वही पुलिस ने इस मामले केस दर्ज़ करके आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी की तलाश शुरू कर दी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -