यहां लड़की शादी के लिए ना माने तो रेप कर लेते हैं लड़के
यहां लड़की शादी के लिए ना माने तो रेप कर लेते हैं लड़के
Share:

दुनियाभर में होने वाली अजीब अजीब तरह की परम्पराएं सुनने के बाद कानो को यकीन ही नहीं होता, और कई बार तो ऐसी-ऐसी परम्पराओं के बारे में सुनने को मिल जाता है जिसे सुनने के बाद बहुत ही ज्यादा हैरानी होती है और मुँह से केवल एक ही शब्द निकलता है और वह है ऐसे-कैसे. जैसे अब इसी परम्परा को ले लीजिए जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है. जी दरअसल में आज हम आपको जिस परम्परा के बारे में बताने जा रहे है उसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल में हम बात कर रहे है क्रिग्रिस्तान की, जहाँ पर कुछ ऐसा होता है जिसे सुनने के बाद आप यकीन नहीं करेंगे. दरअसल में क्रिग्रिस्तान में शादी को लेकर एक अजीब ही परम्परा है, और इस परम्परा के अनुसार लड़के लड़कियों का रेप कर सकते है.

जी हाँ, एक ऐसी परम्परा जिसके अनुसार लड़के चाहे तो उनकी पसंद की लड़की को किडनैप कर सकते है और उसके बाद उन्हें अपने घर ले जाकर उन्हें शादी के लिए मनाते है और अगर वह नहीं मानती तो उनके साथ रेप कर लेते है. इस जगह पर जैसे ही कोई लड़का लड़की को किडनैप करने के बाद अपने घर लता है वैसे ही घर में शादी की तैयारियां शुरू कर दी जाती है और लड़की को शादी के लिए जबदस्ती मनवाया जाता है.

कई बार जब लड़की नहीं मानती तो लड़का उसका रेप कर लेता है और उसके बाद लड़की को मज़बूरी में लड़के से शादी करनी ही पड़ती है. एक बार यहाँ की इस परम्परा पर बैन भी लगाया जा चुका है लेकिन फिर भी लोग नहीं माने, और उसके बाद निकाली गई रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि यहां हर साल बारह हज़ार लड़कियों का अपहरण होता है और शादी जबरदस्ती होती है.

चीन में मिला दुनिया का सबसे बड़ा मच्छर

इस महिला ने बताया था अपनी लम्बी उम्र का राज 'पुरुषों से दुरी' को

पिता बनने की इतनी ख़ुशी कि मैटरनिटी फोटोशूट ही करवा डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -