इस कंपनी के इलेक्ट्रिक वाहनों पर मिल रहा 6000 रु डिस्काउंट

दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली Okinawa इस फेस्टिव सीजन यूजर्स को उपहार वाउचर दे रही है. बता दे कि 'मेक इन इंडिया' के तहत इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली Okinawa ने हाल ही में ऑन लाइन बिक्री प्रारंभ की थी. अब कंपनी यूजर्स को रिझाने के लिए ऑन लाइन खरीदारी पर 6,000 रुपये तक की कीमत का फ्री गिफ्ट वाउचर दे रही है. यानी जब आप Okinawa के इलेक्ट्रिक दो-पहिया वाहन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर खरीदेंगे तो आपको 6000 रुपये तक की कीमत का गिफ्ट वाउचर मिलेगा. हालांकि, इस गिफ्ट वाउचर के लिए आपको थोड़ा प्रतीक्षा करना पड़ेगा, क्योंकि यह वाउचर आपको वाहन की डिलीवरी के साथ सीधे आपके निवास मिलेगा.

Redmi का शानदार लैपटॉप हुआ लॉन्च, जानें अन्य फीचर्स

बता दे कि इससे पहले ओकिनावा ने ऐलान की थी, कि उसने एक माह के अंदर 1000 से अधिक इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बिक्री की है. कंपनी ने देशभर में अपने 350 से अधिक डीलरों में से कार्यरत 60-70 फीसदी टच प्वाइंट से इस बिक्री संख्या को हासिल किया था. कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के बाद ओकिनावा ने 11 मई, 2020 को अपने डीलरशिप्स का फिर से परिचालन प्रारंभ किया था.

15 अगस्त बन गया खास, WhatsApp ने स्टीकर्स बनाए झकास

इसके अलावा लॉकडाउन के पश्चात पहले ही माह में एक हजार से अधिक यूनिट्स की बिक्री को कंपनी एक बड़ी सफलता मान रही. कंपनी का मानना है कि कोरोना के चलते सभी सुरक्षा इंतजाम को अपनाया जा रहा है, जिनमें 25 फीसदी वर्किंग स्टाफ से लेकर समय की पाबंदी शामिल है. वही, ओकिनावा का कहना था कि अभी डीलरशिप पूरी तरह से कार्यरत नहीं हैं. ऐसे में 1000 इलेक्ट्रिक वाहनों की खुदरा बिक्री कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण पड़ाव है. कोरोना काल में कंपनी ने डीलर मार्जिन को 8 ​फीसद से बढ़ा कर 11 फीसद करने की घोषणा की, जिससे कंपनी के डीलर नेटवर्क ज्यादा फायदा कमा सकें. 

Independence Day: इस खास अवसर पर Jio दे रहा हैं इतने महीने तक का फ्री डाटा, जानें पूरी डिटेल

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर Reliance Digital स्मार्टफोन से लेकर टीवी तक कई शानदार डील में है उपलब्ध

Belkin Kakao 10W का ये चार्जर है बेहद ही शानदार, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -