बैंक कर्मी ने किया पैसे देने से मना ग्राहकों ने किया जमकर हंगामा
बैंक कर्मी ने किया पैसे देने से मना ग्राहकों ने किया जमकर हंगामा
Share:

बुग्गावाला हरिद्वार : जब से नोटबंदी हुई है आए दिन कही न कही बैंको में हंगामे की स्थिति बन रही हैं. जिससे जान माल को बहुत ही छति पहुंच रही हैं. ऐसा ही एक मामला आज घाड क्षेत्र के ग्राम बुग्गावाला स्थित पंजाब नेशनल बैंक में देखने को मिला. घाड क्षेत्र के अधिकांश लोगो का खाता पंजाब नेशनल बैंक में मगर परेशानी ये हैं की 4 दिन से इस बैंक में नकदी नही थी. इस वजह से लोगो को बहुत ही  परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था.

मामला आज उस समय गंभीर हो गया जब बैंक में 3:30 पर कैश पहुंचा. कैश पहुचते ही बैंक कर्मियों ने मात्र आधा घंटे ही कैश बांटा अर्थात कुछ लोगो को ही कैश मिल पाया उसके बाद बैंक ने कैश देना बंद कर दिया जिसपर बैंक के बाहर खड़े लोगो ने आपत्ति जताई मगर बैंक कर्मियों ने कैश देने से साफ़ मना कर दिया उसके बाद लोगो का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने बैंक में हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा होते देख ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से मामला संभाला और लोगो को शांत कराया. हंगामा इतना बढ़ गया था की बैंक मेनेजर को बैंक की शटर बंद करनी पड़ी.

आज नोटबंदी को इतने दिन हो गए उसके बाद भी अव्यवस्थाएं बनी हुई हैं. लोगो को अपनी जरूरत के मुताबिक भी पैसा नही मिल पा रहा हैं. जिसके चलते बैंककर्मियों को भी भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा हैं. वही जब लोगो से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बैंक में पैसा हैं मगर बैंक कर्मचारी बड़ी पार्टियों को पैसा देने के लिए कैश न होने का बहाना बना रहे हैं. लोगो ने बताया कि सबसे ज्यादा परेशानी मध्यम वर्ग के लोगो को हो रही हैं. मजदूर अपना काम धंधा छोड़कर सुबह से लाइन में लग जाते हैं और शाम को बैंक की शटर बंद करके ये यह कह दिया जाता हैं कि पैसे नही आये हैं. इन सबका जिम्मेदार कौन हैं.  

सुषमा की सेहत सुधरी, अस्पताल से अब घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -