ग्राहकों को एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर के साथ वाई-फाई पर मिलेगी 1 जीबीपीएस डेटा स्पीड की सुविधा

By Emmanual Massey
Jan 15 2021 04:29 PM
ग्राहकों को एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर के साथ वाई-फाई पर मिलेगी 1 जीबीपीएस डेटा स्पीड की सुविधा

टेलीकॉम दिग्गज भारती एयरटेल ने अब घोषणा की है कि कंपनी एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर के उपयोगकर्ता को वाई-फाई पर 1 जीबी / एस डेटा स्पीड का लाभ उठाने की अनुमति देगी। इसका मतलब है कि अब उपयोगकर्ताओं को उच्च इंटरनेट स्पीड के लिए समर्पित LAN केबल पर निर्भर नहीं रहना पड़ेगा। 3,999 रुपये के एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर प्लान में असीमित डेटा कोटा और बड़े पैमाने पर बंडल सामग्री के साथ जाने के लिए एक मानार्थ 1 जीबी / एस वाई-फाई राउटर शामिल है।

कहा जाता है कि उन्नत वाई-फाई राउटर छोटे कार्यालयों और गृह उपयोगकर्ताओं के बीच सहज 1 Gb / s वाई-फाई कवरेज की अनुमति देता है। यह ऑनलाइन गेमिंग और एनीमेशन के साथ-साथ काम के लिए या घर से बड़ी संख्या में समवर्ती उपकरणों के साथ अध्ययन के लिए उपयोगकर्ता को एक कनेक्शन प्रदान करेगा। इसके अलावा, छोटे कार्यालय भी शून्य डाउनटाइम के साथ उच्च गति कनेक्टिविटी का लाभ उठाएंगे, जैसे कि स्टॉक ट्रेडिंग और ऑनलाइन सहयोग जैसे अनुप्रयोगों के लिए कई उच्च गति वाले कनेक्शनों को तैनात करने के लिए जिन्हें एक विश्वसनीय और तेज़ कनेक्शन की आवश्यकता होती है।

1 जीबीपीएस का ब्रॉडबैंड प्लान 3,999 रुपये में उपलब्ध है और यह एक मानार्थ एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स भी प्रदान करता है जो 550 टीवी चैनलों और एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप लाइब्रेरी से ओटीटी सामग्री के साथ आता है। यूजर्स Airtel Xstream Box का उपयोग करके Amazon प्राइम वीडियो और ZEE5 जैसी ओवर द टॉप (OTT) सेवाओं की सदस्यता ले सकते हैं।

बेदम निकली चीन की कोरोना वैक्सीन ! दुनियाभर के देश भारत से मांगा रहे टीका

जानिए क्यों मनाया जाता है गणतंत्र दिवस

पत्नी ने साथ चलने से किया इंकार, तो सनकी पति ने पूरे घर में लगा दी आग