डिलीवरी बॉय पर झपटा कस्टमर का कुत्ता, डर के मारे तीसरी मंजिल से कूदा शख्स
डिलीवरी बॉय पर झपटा कस्टमर का कुत्ता, डर के मारे तीसरी मंजिल से कूदा शख्स
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद में एक पालतू कुत्ते के एक फूड डिलीवरी एजेंट के पीछे पड़ने से गंभीर दुर्घटना हो गई.  दरअसल, फूड डिलीवरी करने आए डिलीवरी बॉय के पीछे ये पालतू कुत्ता इस कदर पड़ गया कि वह इमारत की तीसरी मंजिल से कूद पड़ा और गंभीर रूप से जख्मी हो गया. यह घटना ऐसे समय में हुई है, जब स्विगी के साथ काम करने वाले 23 साल के मोहम्मद रिजवान बंजारा हिल्स में एक बिल्डिंग में पार्सल देने गया था.

पुलिस ने जानकारी दी है कि रिजवान बंजारा हिल्स में लुंबिनी रॉक कैसल अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर के शोभना नामक महिला को पार्सल देने गया था. जब उसने फ्लैट का दरवाजा खटखटाया और दरवाजा खुला तो शोभना का पालतू कुत्ता, जर्मन शेफर्ड, उस पर भौंकने लगा और उस पर झपट पड़ा. रिजवान ने मीडिया को बताया है कि 'जब मैं कस्टमर के घर पहुंचा तो एक 11 साल का जर्मन शेफर्ड दरवाजा खोलते ही मुझ पर भौंकने लगा और मेरी तरफ झपटा मैं डर गया और जैसे ही मैं वापस भागा तो वह मेरे पीछे भागने लगा. मैं बगैर सोचे समझे इमारत से कूद गया.'  

फ्लैट मालिक शोभना ने एंबुलेंस बुलाकर रिजवान को फ़ौरन निजाम आयुर्विज्ञान संस्थान (NIMS) पहुंचाया. फिलहाल उसकी हालत नाजुक है. बंजारा हिल्स के पुलिस निरीक्षक एम नरेंद्र ने मीडिया को बताया है कि, कुत्ते के झपटकर दौड़ाने से घबराया रिजवान तीसरी मंजिल से कूद गया और गंभीर दुर्घटना का शिकार हो गया.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को हत्या की धमकी, 10 मिनट में 2 बार आया फोन

'2024 में भाजपा को नहीं मिलेगा बहुमत..', कांग्रेस सांसद शशि थरूर की भविष्यवाणी

रांची से नेतरहाट घूमने जा रहे छात्रों की कार 150 फीट गहरी खाई में गिरी, 2 की मौत, 4 घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -