​किराए पर घर लाएं ये चमचमाती कार
​किराए पर घर लाएं ये चमचमाती कार
Share:

गुरुवार को Tata Motors ने बताया कि उसने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी Nexon के इलेक्ट्रिक अवतार के लिए सब्सक्रिप्शन मॉडल पेश किया है. जिसमें यह EV यूजर्स को निश्चित मासिक किराए पर मिलने वाली  ​है. यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस ऑफर की पेशकश में यूजर्स को क्या लाभ होने वाला है.

TVS की इस बाइक की कीमत में हुआ इजाफा

बता दे कि Tata Motors ने एक बयान में बताया कि भविष्य के लिए जागरूक नागरिकों की बढ़ती तादाद को देखते हुए यह कदम उठाया गया है. जिसके तहत इलेक्ट्रिक वाहनों (EV) को अधिक आसान बनाने के लिए कंपनी अपने इलेक्ट्रिक वाहन Tata Nexon EV को निश्चत मासिक किराए पर उपलब्ध करवा रही है. यूजर्स अपनी सुविधा के मुताबिक से सब्सक्रिप्शन कार्यकाल का चयन कर सकते हैं, जो कि 18 माह, 24 माह और 36 माह तक के लिए है.

Yamaha की इन धांसू स्कूटर्स की कीमत में हुआ इजाफा

18 माह के कार्यकाल में यूजर्स को 47,900 रुपये प्रति माह सब्सक्रिप्शन चार्ज देनी होगी. 24 माह के कार्यकाल में यूजर्स को 44,900 रुपये प्रति महीने सब्सक्रिप्शन चार्ज देनी होगी. वहीं 36 माह के कार्यकाल में यूजर्स को 41,900 रुपये प्रति महीने की सब्सक्रिप्शन फीस देनी होगी. Tata Motors ने इसके लिए लीजिंग फर्म Orix Auto Infrastructure Services के साथ दिल्ली/एनसीआर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद और बेंगलुरु जैसे पांच शहरों में उद्घाटन वाले फेज में पेशकश करने के लिए हाथ मिलाया है. Tata Motors की पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के प्रेसिडेंट Shailesh Chandra ने बताया कि इलेक्ट्रिक कारों का भविष्य है, और इस गति से बढ़ते सेगमेंट में आगे बढ़ना चाहती है. जिसके लिए कंपनी देश में अपनी पहुंच और उपयोग को प्रसिध्दी बनाने के लिए कार्य कर रही है."

यहां पर दान किए गए कोरोना चिकित्सा में सहायक वाहन

मुस्लिम ऑटो ड्राइवर ने नहीं बोला 'जय श्री राम' तो युवकों ने की पिटाई

आ गई सबसे धाँसू इलेक्ट्रिक बाइक, एक बार चार्ज होने पर चलेगी 470 Km

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -